भगवानपुर, जेएनएन। दो प्रत्याशियों के समर्थकों में जमकर मारपीट हुर्इ। दरअसल, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की कार में नोट और असलहा होने का आरोप लगाते हुए पहले तो कार को घेर लिया और फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुर्इ। पुलिस बल ने कार की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। 

दरअसल, शनिवार देर रात करीब साढ़े बारह बजे नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के समर्थक कार से कस्बे में बाजार की पीछे वाली गली में पहुंचे। इसी बीच दूसरे प्रत्याशी के सर्मथकों को किसी ने सूचना दी कि कार में नोट बांटने के लिए प्रत्याशी के समर्थक आए हैं। इनके पास तमंचा और चाकू भी है। 

सूचना पर दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने मौके पर जाकर कार को घेर लिया। जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गोविंद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ा। एक प्रत्याशी के समर्थकों की शिकायत पर पुलिस ने कार की तलाशी ली, लेकिन कार से न तो नोट मिले और न ही कोई असलहा। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया। देर रात तक पुलिस मामले पर नजर रखे हुए थी। इसके साथ ही खानपुर और मक्खनपुर गांव में भी रात के समय कुछ जगह नोकझोंक होती रही।