Move to Jagran APP

शादी से पहले घर से लापता हुई दो सगी बहनें, तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार जिले से दो सगी बहनों के लापता होने पर परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 09:07 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 09:07 PM (IST)
शादी से पहले घर से लापता हुई दो सगी बहनें, तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, जेएनएन। पथरी थानाक्षेत्र के एक्कड़ कलां से एक हफ्ते पहले दो बहनों के गायब होने के मामले में परिवार ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इनमें परिवार का एक युवक भी शामिल है। पुलिस ने तीनों युवकों पर सगी बहनों के अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी तलाश तेज कर दी है। जल्द ही पूरे मामले से पर्दा उठ सकता है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक पथरी क्षेत्र के एक्कड़ गांव से दो सगी बहने अपनी शादी से दो तीन दिन पहले घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने तलाश के बाद पुलिस को मामले की मौखिक जानकारी दी। तभी से पुलिस और परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। कुछ दिन पहले परिजनों को पता चला कि दोनों बहने अजमेर में हैं। परिवार का एक युवक भी उनके साथ है।

इसके बाद परिजनों ने और खोजबीन की तो पता चला कि रुड़की के दो युवक भी उनके साथ हैं। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि घर से भागने में परिवार के एक युवक ने उनकी मदद की है। युवतियों के पिता ने तीनों युवकों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर परिवार के युवक जीशान पुत्र इसरार निवासी एक्कड़ खुर्द और इकराम पुत्र अली बख्श निवासी रुड़की और आदिल पुत्र शाहिद निवासी बेलड़ा थाना कलियर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

हालांकि अभी तक दोनों बहनों और आरोपितों का सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पथरी एसओ गोविंद कुमार ने बताया युवती के पिता की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर दोनों बहनों को ढूंढ निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से प्रेमिका को पौड़ी लाया युवक, खाई में धकेलकर मौके से हुआ फरार

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के दोषी युवक को दस साल की कैद Dehradun News

यह भी पढ़ें: हत्या के दोषी पिता और तीन बेटों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.