पौड़ी, जेएनएन। दिल्ली से प्रेमिका को पौड़ी लाकर खाई में धकेलने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। 108 कर्मचारियों ने महिला को जंगल से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां राजस्व पुलिस महिला से युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है। प्रेमी पौड़ी शहर के समीपवर्ती क्षेत्र का बताया जा रहा है, जबकि प्रेमिका पश्चिम बंगाल की है। दोनों की दोस्ती दिल्ली में हुई थी और दो साल से दिल्ली में रह रहे थे। मामला राजस्व क्षेत्र का है। हालांकि अभी तक इस संबंध कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को 108 सेवा कर्मचारियों ने एक महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को काफी चोटें आईं थीं। 108 कर्मियों ने बताया कि अद्वाणी के ग्रामीणों ने कंट्रोल रूम को फोन कर गांव के जंगल से महिला के चिल्लाने की आवाज आने की सूचना दी। 108 कर्मियों ने जंगल में पहुंच कर सर्च अभियान चलाया। कर्मियों को जंगल की खाई में एक महिला घायल अवस्था में मिली, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

घटना की सूचना पर संबंधित क्षेत्र की राजस्व पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। राजस्व निरीक्षक सूरज पाल सिंह ने बताया कि महिला से पूछताछ की गई तो उसने खुद को पश्चिम बंगाल का बताया। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह विगत दो सालों से पौड़ी के समीपवर्ती गांव के एक युवक के साथ दिल्ली में रह रही थी। बीते कुछ दिन पूर्व युवक ने उसे अपने गांव चलने के लिए कहा। इस पर वह शनिवार को युवक के साथ पौड़ी पहुंची। 

पौड़ी से कुछ दूर अद्वाणी क्षेत्र से दोनों पैदल गांव की ओर जा रहे थे, तो इसी दौरान युवक ने उसे धक्का देकर खाई में धकेल दिया और उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, महिला युवक के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाई है। उसने ये भी बताया कि वो शादीशुदा है। फिलहाल, घटना को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। राजस्व निरीक्षक सूरज पाल सिंह ने बताया कि पूरे प्रकरण की जानकारी एसडीएम को दे दी गई। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के दोषी युवक को दस साल की कैद Dehradun News

यह भी पढ़ें: हत्या के दोषी पिता और तीन बेटों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी में चाचा ने भतीजी से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप