रुड़की, जेएनएन। एमएच तिराहे के पास रोडवेज बस ने साइकिल सवार सेना में लिपिक पद पर तैनात युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपित चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है। वहीं, इस मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस को तहरीर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, जितेंद्र रावत (35 वर्ष) पुत्र सुरेंद्र रावत सेना में लिपिक है। जितेंद्र रावत एमईएस कॉलोनी में रहते हैं। बताया गया है कि रविवार रात करीब डेढ़ बजे सुरेंद्र रावत लालकुर्ती से साइकिल पर सवार होकर घर आ रहे थे। जैसे ही वह एमएच तिराहे के पास पहुंचे तो अचानक ही सामने से आ रही एक उत्तराखंड रोडवेज डिपो की बेकाबू बस ने साइकिल को टक्कर मार दी। 

हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। लोगों को घटनास्थल पर आता देख चालक बस छोड़कर वहां से फरार हो गया। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। इस मामले में मृतक की पत्नी पूनम की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। 

सिविललाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि बस कब्जे में ली गई है। अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बस नंबर के आधार पर आरोपित की चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में बीटेक के छात्र की मौत, एक घायल

यह भी पढ़ें: गहरी खार्इ में गिरा छोटा हाथी वाहन, चालक समेत दो की मौत

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग में खाई में गिरा ट्रक, एक व्‍यक्ति की मौत

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप