Move to Jagran APP

Virat Anushka in Rishikesh: पापा संग नदी में अठखेलियां करती दिखी वामिका, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्‍वीरें

Virat Anushka in Rishikesh भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इन दिनों उत्‍तराखंड में हैं। बता दें कि 26 से 29 जनवरी तक विराट और अनुष्का यमकेश्वर प्रखंड के बैरागढ़ स्थित सहेजा योग रिट्रीट सेंटर में ठहरे थे।

By Harish chandra tiwariEdited By: Nirmala BohraPublished: Wed, 01 Feb 2023 11:05 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 11:08 AM (IST)
Virat Anushka in Rishikesh: पापा संग नदी में अठखेलियां करती दिखी वामिका, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्‍वीरें
Virat Anushka in Rishikesh: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इन दिनों उत्‍तराखंड में हैं।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Virat Anushka in Rishikesh: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इन दिनों उत्‍तराखंड में हैं। वह अपनी बेटी वामिका के साथ उत्‍तराखंड पहुंचे हैं।

loksabha election banner

इस दौरान अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर इस यात्रा की खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में विराट कोहली बेटी वामिका के साथ नदी में अठखेलियां करती दिख रही है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर 'पहाड़ में पहाड़ है और ऊपर कोई नहीं' इस शीर्षक के साथ अपने यमकेश्वर प्रखंड स्थित रिसार्ट प्रवास और यात्रा की कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में बैरागढ़ के समीप हेंवल नदी किनारे विराट, अनुष्का और सहयात्री चलते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, विराट अपनी बेटी को गोद में लिए नदी के जल का स्पर्श भी करा रहे हैं। इन सभी फोटो में अनुष्का ने गांव के घर, वहां के मवेशियों की फोटो भी शेयर की है।

बता दें कि 26 से 29 जनवरी तक विराट और अनुष्का यमकेश्वर प्रखंड के बैरागढ़ स्थित सहेजा योग रिट्रीट सेंटर में ठहरे थे। सोमवार की शाम बाबा ऋषिकेश स्थित स्वामी दयानंद आश्रम आ गए थे।

मंगलवार को उन्होंने यहां धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की और विराट-अनुष्का आश्रम में ही रुके हैं। बुधवार को दोपहर में विराट-अनुष्का यहां से आगे के लिए रवाना होंगे।

विराट और अनुष्का बेटी वामिका के साथ 26 जनवरी को उत्तराखंड पहुंचे थे। उन्होंने चार दिन सहेजा योगा रिट्रीट सेंटर में बिताए। सोमवार शाम विराट और अनुष्का मुनिकीरेती स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती आश्रम पहुंचे थे।

यहां उन्होंने स्वामी दयानंद सरस्वती की समाधि पर पूजा-अर्चना की। आश्रम के संस्थापक स्वामी दयानंद सरस्वती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी आध्यात्मिक गुरु रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Virat Anushka in Rishikesh: आज मां गंगा और संतों से विदा लेंगे विरुष्‍का, जा सकते हैं अनुष्‍का शर्मा के ननिहाल

यह भी पढ़ें: Virat Anushka in Rishikesh: छह दिन से उत्‍तराखंड में हैं विराट-अनुष्‍का, इस दोस्‍त ने दी आश्रम जाने की सलाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.