Move to Jagran APP

सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम जीत से महज तीन विकेट दूर

सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम जीत से महज तीन विकेट दूर है। दूसरी पारी में भी मणिपुर टीम के बल्लेबाज उत्तराखंड की आक्रामक गेंदबाजी के सामने टिक नहीं पाए।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 10:31 AM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 10:31 AM (IST)
सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम जीत से महज तीन विकेट दूर
सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम जीत से महज तीन विकेट दूर

देहरादून, जेएनएन। सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम जीत से महज तीन विकेट दूर है। दूसरी पारी में भी मणिपुर टीम के बल्लेबाज उत्तराखंड की आक्रामक गेंदबाजी के सामने टिक नहीं पाए। मैच खत्म होने तक उत्तराखंड ने महज 35 रन के स्कोर पर मणिपुर के सात बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा दिया। उत्तराखंड अभी भी 236 रन आगे है।

loksabha election banner

रायपुर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे मुकाबले में उत्तराखंड टीम ने अपनी पहली पारी को आगे बढ़ाते हुए नौ विकेट पर 389 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। 271 रनों की बढ़त पर उत्तराखंड ने पारी घोषित कर दी। इसमें अजीत सिंह रावत ने शतकीय (114) व विजय शर्मा ने अर्धशतकीय (63) पारी खेली। ऑलराउंडर सुनील सिंह ने 35 रनों का योगदान दिया। 

मणिपुर टीम की दूसरी पारी भी खास नहीं रही। शुरू से ही उत्तराखंड के गेंदबाजों ने विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। बल्लेबाजों ने शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। 

मणिपुर की दूसरी पारी में करनजीत ने सर्वाधिक 12 रन का योगदान दिया। इनमें प्रदीप चमोली ने तीन, अग्र्रिम तिवारी, सुनील सिंह, बिष्ट व पुंडीर ने 1-1 विकेट लिए। 

मैच खत्म करने उतरेगी उत्तराखंड की टीम

उत्तराखंड की टीम ने अभी भी 236 रनों की बढ़त बना रखी है। अब मणिपुर टीम मैच को बचाने का प्रयास करेगी। वहीं, सात विकेट गिराने के बाद अब उत्तराखंड टीम शेष तीन विकेट को भी जल्द से जल्द चटकाने की कोशिश करेगी।

यह भी पढ़ें: आर्यन एकेडमी और शिवा स्पोर्टस ने मुकाबले जीत अगले दौर में किया प्रवेश

यह भी पढ़ें: बैडमिंटन में यूजेवीएनएल ने जीता टीम चैंपियनशिप का खिताब

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी: अजित व सागर के अर्द्धशतक से उत्तराखंड मजबूत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.