देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड क्रिकेट को बीसीसीआइ से मान्यता मिलने की कवायद तेज हो गई है। बीसीसीआइ ने चंडीगढ़ को पूर्ण मान्यता देने का मन बना लिया है। ऐसे में जल्द ही उत्तराखंड में भी क्रिकेट संचालन की स्थिति स्पष्ट हो सकती है।

बता दें कि मान्यता को लेकर बीसीसीआइ की एफिलेशन टीम के सदस्य अंशुमान गायक्वाड़ व सबा करीम ने 17 व 18 जून को देहरादून में सभी संघों के साथ बैठक की। 

इसके बाद 20 जून को चंडीगढ़ में सभी एसोसिएशन के साथ बैठक की। चंडीगढ़ में मान्यता की दौड़ में शामिल दो एसोसिएशन ने एकजुट होकर बीसीसीआइ को लेटर सौंप दिया था। जिस पर बीसीसीआइ ने उन्हें मान्यता देने का मन बना लिया है। 

जल्द ही अधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी जाएगी। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड में चल रहा है। मान्यता की दौड़ में शामिल तीन एसोसिएशन ने एकजुट होकर खेल मंत्री व बीसीसीआइ को लिखित में लेटर दे दिया है। 

सुचना तो ऐसी भी है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी प्रदेश में पिछले दिनों से कार्य कर रही एसोसिएशन को मान्यता देने की सहमति जताते हुए बीसीसीआइ को पत्र भेजा है। ऐसे में जल्द ही उत्तराखंड को भी मान्यता मिलने की उम्मीद जगी है। इसी सप्ताह बीसीसीआइ उत्तराखंड क्रिकेट पर कुछ निर्णय कर सकती है।

यह भी पढ़ें: प्रशासकों की समिति को कोर्ट के डर से उत्तराखंड क्रिकेट की मान्यता में देरी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में क्रिकेट की मान्यता पर असमंजस में बीसीसीआइ Dehradun News

यह भी पढ़ें: नैनीताल को तीन विकेट से हराकर देहरादून फाइनल में पहुंचा Dehradun News

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप