Move to Jagran APP

बेकाबू कार की टक्कर से डीआइटी के दो छात्र घायल Dehradun News

राजपुर क्षेत्र के कुठालगेट के पास बेकाबू कार ने बुलट सवार छात्रों को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में छात्रों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 01:21 PM (IST)
बेकाबू कार की टक्कर से डीआइटी के दो छात्र घायल Dehradun News
बेकाबू कार की टक्कर से डीआइटी के दो छात्र घायल Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। राजपुर क्षेत्र के कुठालगेट के पास बेकाबू कार ने बुलट सवार छात्रों को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में छात्रों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

loksabha election banner

कुठालगेट के पास डीआइटी की तरफ से तेज रफ्तार कार ने मसूरी से बुलट से आ रहे छात्रों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक बुलट समेत जमीन पर घिसटते हुए काफी दूर गिरे। वहीं, कार के ब्रेक लगते ही वह पलटी खाते हुए सड़क के किनारे चली गई। इससे कार में सवार युवकों को भी हल्की चोटें आई हैं। 

राजपुर थानाध्यक्ष नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि बुलट पर आ रहे छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि कार और बाइक में सवार युवक डीआइटी में पढ़ते हैं। 

इस मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उधर, घटना के बाद बड़ी संख्या में डीआइटी के युवकों ने हंगामा करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इसे लेकर युवक थाने में भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें: दून में नहीं थम रही दुर्घटनाएं, वाहन की टक्कर से घायल तीन की मौत Dehradun News

यह भी पढ़ें: डाक कांवड़ के वाहन ने बाइक सवार दो कांवड़ियों को कुचला, मौत

यह भी पढ़ें: मोहकमपुर में बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटी को मारी टक्कर, बच्ची की मौत 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.