Move to Jagran APP

सूर्यकांत धस्माना बोले, त्रिवेंद्र सरकार ने उत्तराखंड के विकास के पहियों को किया जाम Dehradun News

सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने पिछले तीन सालों में उत्तराखंड के विकास के पहियों को पूरी तरह जाम कर दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 07:04 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 07:04 PM (IST)
सूर्यकांत धस्माना बोले, त्रिवेंद्र सरकार ने उत्तराखंड के विकास के पहियों को किया जाम Dehradun News
सूर्यकांत धस्माना बोले, त्रिवेंद्र सरकार ने उत्तराखंड के विकास के पहियों को किया जाम Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने राज्य सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, त्रिवेंद्र सरकार ने पिछले तीन सालों में उत्तराखंड के विकास के पहियों को पूरी तरह जाम कर दिया है। बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। 

loksabha election banner

यमकेश्वर ब्लॉक के गट्टू गाड़ स्थित एक रिजॉर्ट में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें शिरकत करने पहुंचे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबी है और ये फॉरेस्ट गार्ड भर्ती घोटाले से साबित हो गई है। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार देवभूमि को शराब भूमि बनाने पर तुली है। राज्य सरकार की आबकारी नीति को उन्होंने राज्य के लिए विनाशकारी बताया। धस्माना ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से 2022 के चुनावों की तैयारी में जुटने का आह्वान करते हुए संगठन को मजबूत करने का आग्रह किया। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी की जन विरोधी नीतियों से तंग आ चुकी है। पिछले संसदीय चुनाव में पौड़ी के प्रत्याशी रहे मनीष खंडूडी ने कहा कि राज्य के गठन के बाद से चार विधानसभा चुनावों में बीजेपी के पास यमकेश्वर सीट रही है, इसलिए इस बार यमकेश्वर में कांग्रेस का झंडा बुलंद करने के लिए सब को मिल कर मेहनत करनी है। पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस के प्रति लोगों का आकर्षण और विश्वास लगातार बढ़ रहा है। पार्टी के संगठन को मजबूती प्रदान कर आने वाली लड़ाई जीती जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सड़क से सदन तक गूंजेगा फॉरेस्ट गार्ड भर्ती मामला, पढ़िए पूरी खबर

मुस्लिम समुदाय का सीएए के खिलाफ धरना जारी 

देहरादून के परेड मैदान में सीएए के खिलाफ मुस्लिम समुदाय का विरोध 34वें दिन भी जारी रहा। रविवार को यहां एसएफआई, उत्तराखंड पीपुल्स फोरम, नवपर्वतीय विकास संस्था ने होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर एसएफआइ के राज्य सचिव हिमांशु चौहान, अमन कंडारी, पीपुल्स फोरम के जयकृत कंडवाल, भार्गव चंदोला, गिरधर पंडित, इना धरने की संयोजक एडवोकेट रजिया बेग आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: कार्मिकों के तल्ख तेवर के सामने बजट सत्र चलाने की चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.