Move to Jagran APP

मसूरी में भाजपा की समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं का हंगामा

नगर निकाय चुनावों में करारी हार के बाद भाजपा मसूरी मंडल की पहली समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने विधायक गणेश जोशी और जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर के सामने खूब हंगामा किया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 29 Nov 2018 09:33 AM (IST)Updated: Thu, 29 Nov 2018 09:33 AM (IST)
मसूरी में भाजपा की समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं का हंगामा
मसूरी में भाजपा की समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं का हंगामा

मसूरी, जेएनएन। नगर निकाय चुनावों में करारी हार के बाद भाजपा मसूरी मंडल की पहली समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने विधायक गणेश जोशी और जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर के सामने खूब हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने नेताओं से भितरघात करने वालों को पार्टी से बाहर करने की मांग की।

loksabha election banner

निकाय चुनावों में नगर पालिका मसूरी से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के  बाद भाजपा मंडल की कुलड़ी क्षेत्र के एक होटल में समीक्षा बैठक हुई। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं की नेताओं के साथ तीखी नोकझोंक हुई। विशेषकर महिला कार्यकर्ताओं में भाजपा की हार को लेकर रोष देखा गया। 

विधायक गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पालिकाध्यक्ष मसूरी की सीट को भाजपा सबसे सुरक्षित सीट मानकर चल रही थी। इसके बावजूद चुनाव प्रबंधन में कमियों व अंतिम समय में हुए भितरघात के कारण भाजपा की हार हुई। 

उन्होंने कहा कि हार से सबक लेते हुए पार्टी को मजबूत करने के प्रयास किए जाएंगे, ताकि आने वाले समय में सकारात्मक परिणाम मिल सकें। कहा कि पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल ने भी इस बात पर हामी भरी।

वहीं मंडलाध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि उन्हें कई लोगों के खिलाफ शिकायत मिली है, जिसकी जांच की जाएगी। ऐसे लोगों को चिह्नित कर जिलाध्यक्ष व अनुशासन समिति को रिपोर्ट भेजी जाएगी। 

बैठक का संचालन महामंत्री कुशाल राणा ने किया। इस मौके पर महिला मोर्चा अध्यक्ष सरोजनी कैंतुरा, मीरा सकलानी, अमित भट्ट, राकेश रावत, अनिल गोदियाल आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: रायपुर विधायक उमेश काऊ का पुतला फूंकने के मामले की जांच शुरू

यह भी पढ़ें: गैरसैंण में सत्र पर हरक सिंह ने अजय भट्ट के सुर में मिलाया सुर

यह भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका अपने ही विधायक का पुतला, ये है नाराजगी की वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.