देहरादून, जेएनएन। भाजपा कार्यकर्ताओं में रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ के प्रति नाराजगी कम नहीं हो रही है। राजीवनगर चौक पर काऊ का पुतला दहन करते हुए भाजपाइयों ने अपने ही विधायक के निलंबन की मांग कर डाली। वहीं, सहस्रधारा और लाडपुर में भी उनके खिलाफ प्रदर्शन हो चुके हैं। हालांकि इस मामले में पार्टी संगठन फिलहाल कोई प्रतिक्रिया देने से बच रहा है। 

नगर निगम देहरादून में भाजपा के बागी प्रत्याशियों की जीत पर भाजपाई हंगामा खड़ा किए हुए हैं। सहस्रधारा, लाडपुर के बाद अब राजीवनगर चौक पर भाजपाइयों ने विधायक काऊ का पुतला फूंका। 

पहली बार भाजपा जैसी अनुशासित पार्टी में अपने ही विधायक के खिलाफ इतना आक्रोश देखने को मिल रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं का सीधा आरोप है कि विधायक काऊ ने चुनाव में पार्टी समर्थित प्रत्याशी के बजाय बागी और निर्दलीय की मदद की। 

इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में गिरीश चंद्र, हेमराज, सतीश चंद्र, अजय नेगी, सुभाष, गजेंद्र सिंह, अवतार रावत, हरिकिशोर, हरिओम, विजेंद्र यादव, सीएस बिष्ट, दीपचंद नेगी, मदन मोहन आदि शामिल रहे। इधर, विधायक उमेश शर्मा काऊ का फोन स्विचऑफ होने से उनका पक्ष नहीं लिया जा सका।

यह भी पढ़ें: गैरसैंण में सत्र आयोजित करने को लेकर सरकार और भाजपा आमने सामने

यह भी पढ़ें: कैबिनेट फैसले पर कांग्रेस ने जताया ऐतराज, भाजपा ने किया पलटवार

यह भी पढ़ें: सीएम बोले, पूर्व सरकार ने बिना बजट की थी घोषणाएं

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस