मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

देहरादून, जेएनएन। स्ट्राटा फोक्सेस प्रोडक्शन के बैनर तले रियलिटी शो 'सीक्रेट्स ऑफ जंगल' फिल्माया जाएगा। रियलिटी शो उत्तराखंड की ही अलग-अलग लोकेशन पर फिल्माया जाएगा।

शुक्रवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता में स्ट्राटा फोक्सेस प्रोडक्शन के निदेशक जैन काजी ने बताया कि शो समाज से जुड़े क्रियाकलापों पर आधारित होगा। इसमें प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों को समाजिक समस्याओं से जुड़े मिशन दिए जाएंगे। कहा कि शो के माध्यम से उत्तराखंड की खूबसूरती को दुनिया के सामने लाने की तैयारी है। शो की शूटिंग कई ऐसे स्थानों पर होगी, जहां आज तक कोई शूटिंग नहीं हुई है। प्रतियोगिता में 20 युवा और युवतियों को प्रतिभाग का मौका मिलेगा। शो दस एपिसोड में पूरा होगा। इस अवसर पर आकांक्षा बलोदी, हर्षिता खाती, रहबर, दानिश, कंचन, नेहा, सुमित, हिमांशु समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: हिमालयन कॉलेज में स्मित मिस्टर और संस्कृति मिस फ्रेशर बनी Dehradun News

दो दिन तक एक ही कमरे में बंद रहेंगे उत्तराखंड के युवा

18 और 19 अक्टूबर को देहरादून में बिग फ्लॉप शो का नॉक ऑउट राउंड सन्डाउन होने जा रहा है। जिसमें देहरादून के युवक और युवतियां दो दिनों के लिए एक ही छत के नीचे सेलिब्रिटी के साथ रहेंगी।

शुक्रवार को दून के होटल में पत्रकारों से वार्ता में शो को प्रोड्यूसर संजय कुमार चौहान ने बताया कि बिग फ्लॉप शो के माध्यम से उत्तराखंड के युवाओं को अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए एक बेहतर मंच उपलब्ध करवाया जाएगा। ताकि वह अपने सपनों को साकार कर पाएं। शो के लिए 20-20 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। इस मौके पर सेलिब्रिटी नील मिश्रा, सोनाली जेटली, रनवे मॉडल ज्योति, संजय चौहान, आदर्श कुमार गुप्ता, अमित पुंडीर, ज्योति रोहिवाल, संजीव अग्रवाल उपस्थित रहे।

शो में दिखेंगे खास चेहरे

शो में बॉलीवुड कलाकार साहिबा कौर, बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, दीपक कलाल, मनु पंजाबी, नील मिश्रा, नेहा शर्मा, इंटरनेशनल कलाकार रोन जक्शन शामिल रहेंगे। 

यह भी पढ़ें: कवियों ने कविताओं के जरिये वाहन एक्ट पर कसे तंज Dehradun News 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप