ऋषिकेश, जेएनएन। पद्मा सिद्धि प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म 'सौम्या गणेश' की शूटिंग इन दिनों ऋषिकेश में की जा रही है। प्रेम कथा पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता अविनाश ध्यानी मुख्य भूमिका में हैं।  ऋषिकेश के प्रभु भट्ट उनके बचपन का किरदार निभा रहे हैं। 

अभिनेता, निर्देशक व पटकथा लेखक अविनाश ध्यानी की बायोपिक फिल्म '72 आवर्स मर्टियार हू नेवर डाइड' खासी लोकप्रियता हासिल कर चुकी है। इन दिनों वह फिल्म 'सौम्या गणेश' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें ऋषिकेश के प्रभु भट्ट को भी काम करने का मौका मिला है। 

एनडीएस स्कूल के छात्र प्रभु भट्ट इससे पहले भी अविनाश ध्यानी की फिल्म में काम कर चुके हैं। फिल्म में मुख्य नायिका का चरित्र वर्ष 2018 में मिस उत्तराखंड चुनी गई संस्कृति भट्ट निभाएंगी। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार अरुण बक्शी, नीरज सूद, अलका अमीन, शगुफ्ता अली व सहर्ष कुमार शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में नायिका के बचपन के किरदार में देहरादून की श्रद्धा भट्ट नजर आएंगी।

नॉन स्टॉप संगीत एलबम से करेंगे नए साल की शुरुआत

जौनसार के युवा लोक गायक मनोज सागर अपनी पहली नॉन स्टॉप संगीत एलबम के साथ नए साल 2020 की शुरुआत करेंगे। लगभग 17 मिनट की इस एलबम में सात टॉप गीतों को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें: नागानंगम नाटक का मंचन कर कलाकारों ने लूटी वाहवाही Dehradun News

मनोज सागर ने बताया कि 2008 में शुरू हुए उनके गायकी के  सफर में उनके श्रोताओं का भरपूर प्यार मिला है। घोटा सेमानिया भांग भरा, चेणियां की बातीरा, टटोरियों की राड़ी जैसी रचनाओं ने जौनसार, जौनपुर, रवांई व हिमाचल में खूब धूम मचाई है। मनोज ने बताया कि ग्यारह साल के संगीत के सफर में उन्होंने दो सौ से अधिक गाने गाए व 250 से अधिक स्टेज प्रोग्राम दिए हैं। अब अपनी पहली नॉन-स्टॉप एलबम लांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री आरती नागपाल पहुंची ऋषिकेश, गंगा आरती में लिया भाग

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस