Move to Jagran APP

छात्रों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, चार युवकों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

प्रेमनगर के जेल रोड सुद्धोवाला में रविवार देर रात दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 01:20 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 01:20 PM (IST)
छात्रों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, चार युवकों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
छात्रों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, चार युवकों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

देहरादून, जेएनएन। प्रेमनगर के जेल रोड, सुद्धोवाला में रविवार देर रात दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पीड़ित पक्ष की ओर से लगाए गए आरोपों की पुष्टि होने के बाद यह कार्रवाई की है। हालांकि, जांच में संघर्ष के दौरान गोली चलने की पुष्टि नहीं हो सकी है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है।

loksabha election banner

बता दें, जेल रोड पर रविवार रात करीब डेढ़ बजे दो गुटों में हाथापाई हो गई। विशाल पुत्र रमेश कुमार ग्राम सगोहा (करनाल) हरियाणा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका भाई विशेष व उसके दोस्त राधे मिश्र, कृष्णा का रविवार को कुछ लड़कों से विवाद हो गया। तब मामला शांत हो गया और सभी अपने-अपने कमरे पर चले गए। देर रात एक बजे के करीब विशेष दोस्तों के साथ खाना खाने जा रहा था। तभी रास्ते जेल रोड पर तरुण तिवारी, निखिल गुर्जर, अमन भाटी व अभिषेक समेत तीस-पैंतीस की संख्या में पहले से मौजूद लड़कों ने उसे रोक लिया और लाठी-डंडे व हॉकी से पिटाई कर दी। इसमें उसके भाई और उसके एक दोस्त को काफी चोटें आई हैं।

मारपीट के बाद सभी वहां से फरार हो गए। विशेष की हालत अभी नाजुक बनी हुई है, उसके सिर व कान में काफी चोट लगी है। वहीं, राधे मिश्र और कृष्णा के भी सिर में चोट आई है। एसओ प्रेमनगर नरेंद्र गहलावत ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दो युवकों के बीच हुई मामूली कहासुनी ने लिया बड़े झगड़े का रूप, फायरिंग में महिला घायल

यह भी पढ़ें: मामूली विवाद में बीच सड़क पर चले लात-घूंसे, किसी तरह दोनों पक्षों को समझाया

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.