Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो युवकों के बीच हुई मामूली कहासुनी ने लिया बड़े झगड़े का रूप, फायरिंग में महिला घायल

रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझौली गांव में दो युवकों के बीच हुई मामूली कहासुनी ने बड़े झगड़े का रूप ले लिया। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हुई।

By Sunil NegiEdited By: Updated: Thu, 06 Jun 2019 06:12 PM (IST)
Hero Image
दो युवकों के बीच हुई मामूली कहासुनी ने लिया बड़े झगड़े का रूप, फायरिंग में महिला घायल

रुड़की, जेएनएन। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझौली गांव में दो युवकों के बीच हुई मामूली कहासुनी ने बड़े झगड़े का रूप ले लिया। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हुई। इस दौरान वहां से दवा लेकर जा रही एक महिला को गोली लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को वहां से हटाया।

मंगलौर कोतवाली के बिझौली गांव निवासी माटू की गांव में ही मोबाइल आदि ठीक करने की दुकान है। गुरुवार सुबह 11 बजे उसकी दुकान पर आजाद नाम का एक युवक आया। पहले तो वह बात करता रहा, लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी बढ़ते-बढ़ते झगड़े में बदल गई और दोनों के बीच गाली-गलौज और जमकर मारपीट होने लगी। इसके बाद आजाद ने घर पहुंचकर परिजनों को इस बारे में बताया। जिस पर परिजन लाइसेंसी बंदूक, तमंचे आदि लेकर मौके पर पहुंच गए और फायरिंग शुरू कर दी। 

विरोध में दूसरे पक्ष ने पथराव कर दिया। जिससे गांव में भगदड़ मच गई। जिस समय एक पक्ष फायरिंग कर रहा था, तभी गांव की एक महिला संजीदा चिकित्सक के यहां से दवा लेकर घर जा रही थी। इस दौरान एक गोली उसके कंधे को छूते हुए निकल गई और वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाठियां फटाकरकर भीड़ को इधर-उधर किया। पुलिस ने घायल महिला को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। गांव में पुलिस बल तैनात कर दियर गया है। एक गारद पीएसी भी तैनाती की गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

पुलिस को पाबंद मुचलका कार्रवाई करने के निर्देश 

पुलिस अधीक्षक देहात नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके मंगलौर पुलिस को झगड़े में शामिल लोगों और उनको उकसाने वाले लोगों के खिलाफ पाबंद मुचलका की कार्रवाई करने के निर्देश  दिए हैं।

यह भी पढ़ें: मामूली विवाद में बीच सड़क पर चले लात-घूंसे, किसी तरह दोनों पक्षों को समझाया

यह भी पढ़ें: मामूली विवाद में कर दी किशोर की पिटाई, सिर भी फोड़ा

यह भी पढ़ें: नशेड़ी ने मां बेटे को बेरहमी से लाठी से पीटपीट कर मार डाला, ससुर व बहू की भी हत्‍या की कोशिश

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप