Move to Jagran APP

सर्राफा कारोबारी से लूट का हुआ पर्दाफाश, दो आरोपित गिरफ्तार; दो की तलाश जारी

दून में हुए सर्राफा लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया है। मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो फरार है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की पहचान राहुल और नदीम के रूप में हुई है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 05:01 PM (IST)
सर्राफा कारोबारी से लूट का हुआ पर्दाफाश, दो आरोपित गिरफ्तार; दो की तलाश जारी
सर्राफा कारोबारी से लूटकांड का हुआ पर्दाफाश, दो आरोपित गिरफ्तार।

देहरादून, जेएनएन। पुलिस ने सर्राफा लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया है। मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो फरार है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की पहचान राहुल और नदीम के रूप में हुई है। वहीं, नईम निवासी सहारनपुर और फैजल निवासी मुज्जफरनगर की तलाश की जा रही है। 

loksabha election banner

देहारदून में सर्राफा कारोबारी से लूट का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश किया। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने में चार बदमाश शामिल थे। डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अभी फरार हैं। 

आपको बता दें कि सर्राफा कारोबारी शफीकुर्रहमान निवासी पथरी बाग की जीएमएस रोड पर कमला पैलेस तिराहे पर ज्वेलरी शॉप है। 22 सितंबर की रात करीब साढ़े बजे वह दुकान बंद कर स्कूटी से घर के लिए निकले थे। मंडी चौक, लालपुर होते हुए कारगी रोड पर ब्लेसिंग फार्म के पास पहुंचे ही थे कि पहले से पीछा कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। 

शफीकुर्रहमान के रुकते ही दोनों बदमाश उनसे बैग छीनने लगे। बैग न देने पर एक बदमाश ने असलहा निकालकर उनपर फायर कर दिया। गोली उनके बाएं पैर के घुटने पर लगी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने बैग छीना और बाइक पर बैठकर वापस यूटर्न लेकर भाग निकले। घटना के बाद पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर दी थी, लेकिन आरोपितों का कुछ पता नहीं चल पाया था। उसके बाद से ही पुलिस आरोपितों की धर-पकड़ के लिए जुट चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: सहारनपुर का मोस्ट वॉन्टेड अपराधी साथी संग चढ़ा पुलिस के हत्थे, ऐसे आया पकड़ में

पश्चिमी उप्र की हर बड़ी वारदात का पुलिस रखेगी डाटा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सक्रिय अपराधी और गैंग की पूरी कुंडली अब उत्तराखंड पुलिस के पास भी होगी। एसएसपी ने बताया कि पिछले दस साल के दौरान प्रकाश में आए अपराधियों का डाटा स्टोर किया जा रहा है। साथ ही हाल के दिनों में हुई वारदात और उसे अंजाम देने वाले अपराधियों की भी कुंडली को नए सिरे से अपडेट किया जा रहा है।  

यह भी पढ़ें: सर्राफ लूटकांड : लुटेरों की तलाश में यमुनानगर पहुंची पुलिस टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.