देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: आगामी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय के मुख्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देहरादून अथवा राजस्थान के कोटा में शिरकत करने के संबंध में अब स्थिति साफ हो गई है। केंद्रीय राज्यमंत्री आयुष (स्वतंत्र प्रभार) श्रीपद येसो नाइक ने कहा कि प्रधानमंत्री देहरादून में होने वाले मुख्य कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वहीं, बाबा रामदेव कोटा (राजस्थान) में होने वाले कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

अंतरराष्ट्रीय का मुख्य कार्यक्रम इस बार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हो रहा है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से तकरीबन एक सप्ताह पूर्व इसकी पुष्टि भी कर दी गई। इसी बीच कोटा में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के में शिरकत करने की बात सामने आई। यह कहा गया कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने कोटा को अंतरराष्ट्रीय के मुख्य कार्यक्रम स्थल के रूप में चुना है। इस कारण प्रधानमंत्री कोटा में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। 

गुरुवार को केंद्रीय राज्यमंत्री आयुष श्रीपद येसो नाइक ने पूरी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वहीं, बाबा रामदेव ने कहा कि वे अंर्तराष्ट्रीय के दिन कोटा में रहेंगे। वे वहां दो से ढाई लाख लोगों के साथ योग करेंगे। कोटा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ ही सभी अन्य दलों के लोगों को भी इस शिविर में आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़ें: देवभूमि उत्तराखंड से देश-दुनिया को योग का संदेश देंगे पीएम मोदी

यह भी पढ़ें: भाजपा के चार साल का जश्न बनाम कांग्रेस का विश्वासघात दिवस

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है उत्तराखंड से बेहद लगाव

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021