हल्द्वानी, [जेएनएन]: जहां एक ओर केंद्र सरकार अपने चार साल के कार्यकाल के पूरा होने का जश्न मना रही है। तो वहीं कांग्रेस ने इसे विश्वासघात दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर कर्इ आरोप भी लगाए।  

हल्द्वानी स्वराज आश्रम में पत्रकार कर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि चार साल में केंद्र सरकार ने सिर्फ बातें की हैं। किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। जिसके चलते आज कांग्रेस पूरे देश में विश्वासघात दिवस मना रही है। उन्होंने कहा कि 2014 में चुनावों के समय जनता से झूठे वादे किए गए और उत्तराखंड में किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया। 

मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात कही। लेकिन रोजगार तो छोड़िये यहां तो मोदी सरकार ने नौकरियों के पांच लाख पद पिछले चार सालों में समाप्त कर दिए। नोटबंदी के बाद पंद्रह लाख लोग बेरोजगार हुए। वहीं कांग्रेस ने बुकलेट जारी की है, जिसमें केंद की भाजपा सरकार से चार साल के कार्यकाल में चालीस सवाल पूछे गए हैं। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था खतरे में है। पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक नारायण पाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, मंडी समिति के पूर्व चेयरमैन सुमित हृदयेश, पूर्व ब्लॉक प्रमुख संध्या डालाकोटी सहित महानगर कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: सीएम रावत के फिटनेस चैलेंज पर पलटवार कर हरीश रावत बोले; पहले बुझाएं जंगलों की 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है उत्तराखंड से बेहद लगाव

यह भी पढ़ें: गांवों का विकास मेरी प्राथमिकता: त्रिवेंन्द्र सिंह रावत

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021