Move to Jagran APP

Rishabh Pant Accident: पंत के उपचार पर नजर रख रहे PM मोदी, क्रिकेटर की मां से बोले- बहादुर है आपका बेटा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने ऋषभ पंत से फोन पर बात भी की। इसके बाद क्रिकेटर की मां सरोज से कहा कि ऋषभ एक बेहतरीन खिलाड़ी ही नहीं वरन एक बहादुर बेटा भी है।

By Edited By: Amit SinghPublished: Sat, 31 Dec 2022 11:26 PM (IST)Updated: Sat, 31 Dec 2022 11:26 PM (IST)
Rishabh Pant Accident: पंत के उपचार पर नजर रख रहे PM मोदी

देहरादून, जागरण संवाददाता। उत्तराखंड में सड़क दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत के उपचार पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी लगातार नजर रखे हुए हैं। प्रधानमंत्री ने शनिवार सुबह रिषभ की मां सरोज पंत से फोन पर बात की और हौसला दिया कि ऋषभ शीघ्र स्वस्थ होंगे। इसके बाद उन्होंने सरोज पंत के फोन पर ही आइसीयू में भर्ती ऋषभ से भी बात की। दुर्घटना में आग का गोला बनी कार से निकलने का प्रयास करने पर प्रधानमंत्री ने ऋषभ के साहस की प्रशंसा भी की। उन्होंने ऋषभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

loksabha election banner

ऋषभ का लगातार हालचाल पूछ रहे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार दो दिन से ऋषभ पंत के उपचार व स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ले रहे हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने ऋषभ की मां से फोन पर बात की थी और शनिवार को दोबारा बात की। उपचार चलने के कारण शुक्रवार को उनकी बात ऋषभ से नहीं हो सकी थी। शनिवार को जब उन्होंने ऋषभ की मां सरोज से फोन पर बात की तो संयोग से उस वक्त वह आईसीयू के बाहर ही थी।

PM मोदी ने ऋषभ से की बात

प्रधानमंत्री ने जब ऋषभ के उपचार और स्वास्थ्य के संबंध में पूछा तो सरोज ने बताया कि वह आईसीयू के बाहर खड़ी हैं। प्रधानमंत्री ने उनसे ऋषभ से बात कराने को कहा। तब सरोज पंत ने भीतर जाकर अपने फोन पर ऋषभ की बात प्रधानमंत्री मोदी से कराई। प्रधानमंत्री ने सरोज पंत से कहा कि ऋषभ एक बेहतरीन खिलाड़ी ही नहीं, वरन एक बहादुर बेटा भी है।

Rishabh Pant Car Accident: PM मोदी ने ऋषभ पंत की मां से की बात, क्रिकेटर के स्वास्थ्य का जाना हाल

वहीं, देहरादून की जिलाधिकारी सोनिका व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने भी अस्पताल पहुंचे व ऋषभ के उपचार के संबंध में मैक्स अस्पताल के प्रबंधन से बात की। जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ के उपचार का खर्च सरकार की ओर से उठाने की घोषणा की है। उन्होंने अस्पताल में सुरक्षा-व्यवस्था की जांच भी की।

Rishabh Pant Car Accident News: वीरू से लेकर पोंटिंग तक खेल हस्तियों ने रिषभ पंत के जल्‍द ठीक होने की कामना की

'शर्म आना चाहिए...', रोहित शर्मा की पत्‍नी ने ऋषभ पंत के खून से लथपथ फोटो-वीडियो पोस्‍ट करने पर निकाली भड़ास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.