Move to Jagran APP

'शर्म आना चाहिए...', रोहित शर्मा की पत्‍नी ने ऋषभ पंत के खून से लथपथ फोटो-वीडियो पोस्‍ट करने पर निकाली भड़ास

भारत के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच पंत की कार दुर्घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं जिसे देखकर रोहित शर्मा की पत्‍नी ऋतिका सजदेह ने भड़ास निकाली है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 30 Dec 2022 05:10 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 05:11 PM (IST)
'शर्म आना चाहिए...', रोहित शर्मा की पत्‍नी ने ऋषभ पंत के खून से लथपथ फोटो-वीडियो पोस्‍ट करने पर निकाली भड़ास
ऋषभ पंत के कार हादसे को लेकर भड़की रोहित की पत्नी।

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार को गंभीर रूप से घायल हो गए, जब दिल्‍ली से रुड़की जाते समय उनकी कार का एक्‍सीडेंट हो गया। शुक्रवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे नारसन बॉर्डर पर ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। बड़ी बात यह है कि पंत का जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ, वह ब्लैक स्पॉट भी है।

loksabha election banner

ऋषभ पंत को पहले सक्षम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद उन्‍हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया। डॉक्‍टर ने बताया कि ऋषभ पंत की स्थिति स्थिर है और किसी प्रकार के खतरे की बात नहीं हैं। बीसीसीआई ने जानकारी दी कि ऋषभ पंत के माथे पर दो कट, दाएं घुटने में लिगामेंट टियर और दाएं हाथ की कलाई, एड़ी, पैर में चोट लगी है। उन्‍हें पीठ में कुछ खरोंच भी आई हैं।

खून से लथपथ फोटो हुई वायरल

इस बीच ऋषभ पंत के खून से लथपथ फोटो और कार दुर्घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं। कई फोटोज में नजर आ रहा है कि पंत के सिर से खून बह रहा है और वो कंबल पहने हुए कुछ कह रहे हैं। पंत की कार जलने का वीडियो भी सामने आ चुका है। इन फोटो-वीडियो को देखकर रोहित शर्मा की पत्‍नी ऋतिका सजदेह बेहद नाराज हुई और उन्‍होंने इसे फैलाने वालों पर जमकर निकाली भड़ास निकाली है।

रोहित शर्मा की पत्नी ने निकाली भड़ास

ऋतिका सजदेह ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये लोगों पर भड़ास निकाली है। ऋतिका ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा, 'आपको शर्म आना चाहिए कि कोई चोटिल है, उसके फोटो और वीडियो पोस्‍ट कर रहे हैं। वो निर्धारित नहीं कर पा रहे हैं कि इस तरह के फोटो या वीडियो चाहिए या नहीं। उनका परिवार और दोस्‍त हैं, जो इन फोटो से प्रभावित हो सकते हैं। वहां पत्रकारिता है और फिर वहां बस असंवेदनशीलता है।'

ऋषभ पंत की हालत स्थिर

बता दें कि ऋषभ पंत की हालत स्थिर बताई जा रही है। पंत गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं और अब देखना होगा कि वो मैदान पर कब तक वापसी कर पाएंगे। पंत को श्रीलंका के खिलाफ आगामी सफेद गेंद सीरीज के लिए आराम दिया गया था और उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में हिस्‍सा लेना था। इससे पहले पंत को एनसीए में रिपोर्ट करना था। यह देखना होगा कि पंत कब तक ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें- Year Ender 2022: भारतीय क्रिकेट में साल 2022 के टॉप-5 पल, जब फैंस गर्व से फूले नहीं समाएं

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant Car Accident: अफरीदी से लेकर मलिक तक इन पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने मांगी पंत के स्वस्थ होने की दुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.