देहरादून, जेएनएन। बुधवार देर रात राजपुर थाना क्षेत्र के गुजराड़ा में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में हवा में एक के बाद एक तीन राउंड फायर झोंक दिए। गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची राजपुर पुलिस ने आरोपित को मय लाइसेंसी रिवाल्वर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने मजदूरों को डराने के लिए फायर झोंकने की बात कही।

एसओ राजपुर नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि बुधवार देर रात पुलिस को ग्राम गुजराड़ा सहस्रधारा रोड पर फायरिंग की सूचना मिली। सूचना पर फोर्स मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति हाथ में रिवाल्वर और कंधे में मय कारतूत होलेस्टर लिए खड़ा था। जिसे पुलिस ने तत्काल हिरासत में लेकर रिवाल्वर जब्त कर ली। पूछताछ में आरोपित की पहचान राकेश पुंडीर के रूप में हुई। वह नशे की हालत में था। 

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उनके पड़ोस में स्थित मैक्सवेल अपार्टमेंट की लेबर अक्सर रात को उसके प्लॉट में गंदगी फैलाती है। उन्हें डराने के मकसद से उसने तीन राउंड फायर हवा में झोंक दिए। मौके परमैक्सवेल रेजिडेंसी के लेबर दुर्गेश ने भी आरोपित के रिवाल्वर से हवा में फायर करने की पुष्टि की। एसओ ने बताया कि रिवाल्वर और कारतूस कब्जे में ले लिए गए हैं। आरोपित के खिलाफ आर्म्‍स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: पाक पीएम को हमले से जुड़ा ट्वीट करने वाले डॉक्टर से पूछताछ

यह भी पढ़ें: दो चोरियों का खुलासा, स्कूटी और गहनों के साथ दो गिरफ्तार

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस