Move to Jagran APP

उत्‍तरकाशी में दो छात्रों के झगड़े में एक की मौत, क्षेत्र में तनाव

उत्‍तरकाशी के राजकीय इंटर कॉलेज मोरी दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई। जिसमें एक छात्र की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

By Sunil NegiEdited By: Sun, 22 Sep 2019 08:48 PM (IST)
उत्‍तरकाशी में दो छात्रों के झगड़े में एक की मौत, क्षेत्र में तनाव

उत्तरकाशी, जेएनएन। राजकीय इंटर कॉलेज मोरी दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई। जिसमें एक छात्र की उपचार के दौरान मौत हो गई है। दोनों छात्र कक्षा नौ के छात्र हैं और दोनों छात्र नाबालिग हैं। इस घटना को लेकर मोरी बाजार में तनाव का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार, राजकीय इंटर कॉलेज मोरी में शनिवार की शाम तीन बजे छुट्टी की घंटी बजी। इस दौरान कक्षा नौवीं के छात्रों ने शिक्षकों बताया कि उनकी कक्षा में दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो रही है। जब तक शिक्षक मौके पर पहुंचे तो एक छात्र गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा था। स्कूल प्रशासन ने 

घायल छात्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोरी में पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने घायल छात्र को दून अस्पताल देहरादून के लिए रेफर किया। लेकिन देर शाम को दून अस्पताल में घायल छात्र हीरा उर्फ हरि लाल (13 वर्ष) निवासी हडवाडी मोरी (उत्‍तरकाशी) की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: मोबाइल फोन को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

इस मामले में मोरी पुलिस में आरोपित नाबालिग छात्र को अपने संरक्षण में ले लिया है। वहीं मोरी में इस घटना को लेकर तनाव का माहौल है। उत्तरकाशी के जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने कहा कि मोरी में छात्रों के विवाद को लेकर हुई घटना को लेकर उन्होंने पुलिस व प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि किसी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें।

यह भी पढ़ें: हत्यारे पति ने ऐसा बुना जाल, झूठ को सच मानने लगी कामना Dehradun News