देहरादून, जेएनएन। डोईवाला कोतवाली पुलिस ने पंचायत चुनाव के दृष्टिगत चेकिंग के दौरान लाल तप्पड़ पुलिस चौकी के समीप से एक वाहन से 48 पेटी अंग्रेजी शराब की पकड़ी। इस दौरान वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

डोईवाला कोतवाल राकेश सिंह गुसाईं ने बताया कि लालतप्पड़ चौकी इंचार्ज राम नरेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इस दौरान छोटा हाथी से अंग्रेजी शराब की 48 पेटियां बरामद की गई। बताया कि वाहन को सतीश चंद्र पुत्र जगदीश चंद्र निवासी सरदार फार्म श्यामपुर ऋषिकेश चला रहा था। उक्त शराब तीर्थनगरी ऋषिकेश ले जाई जा रही थी। पुलिस ने वाहन को सीज कर दियाहै। साथ ही चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। 

लग्जरी कार से नौ शराब की पेटी बरामद

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में खपाने के लिए कार में छिपाकर लाई जा रही नौ पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी। शराब तस्कर भागने में सफल रहा। आशुतोष नगर तिराहे पर देर रात पुलिस ने एक लग्जरी कार को चेकुमग के लिए रोका। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली से लाई जा रही 152 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार

वाहन चालक ने कार रोकी और कूदकर भाग निकला। जब पुलिस ने कार की जांच की तो उसमें अंग्रेजी शराब की नौ पेटियां (96 बोतल व 48 पव्वे) मिली। कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहन को मोटर अधिनियम के तहत सीज कर अज्ञात चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।वाहन स्वामी के विषय में जानकारी जुटाने के लिए आरटीओ ऑफिस से पत्राचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर तस्कर, 15 पेटी शराब बरामद Dehradun News

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप