Move to Jagran APP

मसूरी में आपसी विवाद में की थी बुजुर्ग की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

मसूरी के हैप्पी वैली में बीते सोमवार को हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में आरोपित युवक अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया। इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 04:06 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 04:06 PM (IST)
मसूरी में आपसी विवाद में की थी बुजुर्ग की हत्या, पढ़िए पूरी खबर
मसूरी में आपसी विवाद में की थी बुजुर्ग की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

देहरादून, जेएनएन। मसूरी के हैप्पी वैली में बीते सोमवार को हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में आरोपित युवक अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया। इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल पत्थर और डंडा भी बरामद कर लिया गया है।

loksabha election banner

सोमवार सुबह मसूरी में शिव कॉलोनी हैप्पी वैली से ऊपर जंगल में उदय पाल निवासी शिव कॉलोनी का शव बरामद हुआ। उनके सिर के गहरे जख्मों के आधार पर पुलिस को शक हो गया कि उदय की हत्या की गई है। उधर स्वजनों ने पड़ोस के ही सुरजीत पर हत्या का आरोप लगाया। जब पुलिस सुरजीत को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो वह छत से कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पहाड़ी पर गिरने से उसे काफी चोटें आई, जिससे वह पकड़ा गया। पुलिस ने इसे अस्पताल में भर्ती करा दिया और निगरानी के लिए पुलिस का पहरा भी बिठा दिया। बुधवार को सुरजीत को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया।

मसूरी पुलिस ने बताया कि आरोपित ने कबूल किया कि उसी ने रविवार की रात को उदय पाल की हत्या की थी। बताया कि उदयपाल उसका पड़ोसी था तथा पड़ोस में रहने की वजह से अक्सर कहासुनी होती रहती थी। रविवार रात में शराब पीने के दौरान दोनों की कहासुनी हो गई थी।

ई-रिक्शा चालक को पीटा, वीडियो वायरल

दून मेडिकल कॉलेज गेट के बाहर कुछ लोगों ने एक ई-रिक्शा चालक की जमकर पिटाई कर दी। उसके साथ एक बच्चा भी था, लेकिन उनको जरा भी तरस नहीं आया। इसका वीडियो वायरल हुआ तो मामला चर्चा में आ गया। हालांकि अभी तक किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है।

यह भी पढ़ें: पिता की बेइज्जती का बदला लेने को कर दी युवक की हत्या Haridwar News

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दून मेडिकल कॉलेज के गेट के बाहर एक ई-रिक्शा चालक खड़ा है। उसे कुछ लोग घेरे खड़े हैं। चालक से वह किसी बात को लेकर बहस कर रहे हैं। इसके कुछ देर बाद ही उसकी पिटाई शुरू कर दी जाती है। उसे खींचकर ई-रिक्शा से उतारने की भी कोशिश होती है। इस दौरान ई-रिक्शा के पास खड़ा एक बच्चा परेशान हो उठता है। लेकिन वह उसे पीटते रहते हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक मामला यह था कि ई-रिक्शा कोविड अस्पताल दून मेडिकल कॉलेज में भीतर चला गया था। शहर कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, लेकिन ई-रिक्शा चालक की ओर से इसकी शिकायत नहीं की गई है। मामले में और जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: मसूरी में बुजुर्ग की पत्‍थर से कूचकर की हत्‍या, एक आरोपित गिरफ्तार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.