जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun News: बालीवुड अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों उत्तराखंड में हैं। वह यहां पर एक मराठी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे हुए हैं।

आरोग्यधाम अस्पताल में की फिल्म की शूटिंग

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करने और केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अभिनेता नाना पाटेकर ने सोमवार को राजधानी देहरादून में आरोग्यधाम अस्पताल में अपनी फिल्म की शूटिंग की। यहां उनके इलाज के दृश्य फिल्माए गए।

अस्पताल स्टाफ ने नाना पाटेकर से लिया आटोग्राफ

करीब आधा घंटा शूटिंग चली। जैसे ही लोग तक यह सूचना पहुंची कि नाना अस्पताल में शूटिंग करने पहुंचे हुए हैं तो वहां प्रशंसकों की भीड़ लग गई। वहीं अस्पताल स्टाफ ने भी उनसे आटोग्राफ लिए।

ठेड पहाड़ी अंदाज में दिखे नाना पाटेकर

अस्पताल के प्रबंध निदेशक व प्रसिद्ध गेस्ट्रो सर्जन डा. विपुल कंडवाल व एडमिनिस्ट्रेटर डा प्राची कंडवाल से मुलाकात के दौरान नाना पाटेकर ठेड पहाड़ी अंदाज में दिखे। सिर पर काली पहाड़ी टोपी व कुर्ता पहनकर वह डा. कंडवाल से मिले। उनके सह कलाकार भी पहाड़ी वेशभूषा में दिखे।

नाना पाटेकर यहां की वादियों के हुए कायल

बताया गया कि उत्तराखंड के रमणीक स्थलों से रूबरू हुए नाना यहां की वादियों के कायल हो गए हैं। उन्होंने जोशीमठ क्षेत्र में मकान बनाकर यहां बसने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्हें पहाड़ी भोजन में मंडुवे की रोटी, राई-पालक की सब्जी खूब पसंद आई है।

फिल्म पिता-पुत्र के संबंधों पर आधारित

बता दें, नाना की यह फिल्म पिता-पुत्र के संबंधों पर आधारित है, जिसमें एक पिता अपने पुत्र से इसलिए परेशान है कि वह अपने व्यवसाय में ही व्यस्त रहता है। पिता चाहता है कि उनके बेटी की जिंदगी में कोई लड़की आए और उसकी गृहस्थी बसे।

यह भी पढ़ें:- Nana Patekar: देहरादून में सीएम पुष्कर सिंह धामी से मिले नाना पाटेकर, कहा - उत्तराखंड के लोग हैं बहुत अच्छे

इस साल के आखिर में रिलीज होगी यह फिल्‍म

इसी सोच के साथ वह अपने पुत्र को देवभूमि उत्तराखंड घूमाने लाते हैं, जहां वह तीर्थस्थलों, रमणीक स्थलों, नदी, गाड़-गदेरे, बुग्यालों का भ्रमण करते हैं। फिल्म की शूटिंग चमोली, रुद्रप्रयाग व दून में हुई है। यह फिल्म साल के आखिर में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Nana Patekar: चमोली में चीन सीमा से लगे गांव पहुंचे एक्‍टर नाना पाटेकर, शूटिंग के बीच फैन के संग खिंचाई फोटो

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट