राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून। Film Actor Nana Patekar मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने भेंट की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नाना पाटेकर को पहाड़ी टोपी पहनाई। अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि देवभूमि के लोग बहुत अच्छे हैं, यहां के लोगों के व्यवहार में सौम्यता है।

फिल्म नीति को बनाया जा रहा आकर्षक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म उद्योग को प्रोत्साहित किया जा रहा है। फिल्म नीति को और अधिक आकर्षक बनाया जा रहा है ताकि राज्य में अधिक से अधिक फिल्म निर्माता आएं। सिंगल विंडो सिस्टम से शूटिंग की अनुमति प्रदान की जा रही है। शूटिंग के लिए कोई भी शुल्क नही लिया जा रहा है।

नैसर्गिक सौंदर्य शूटिंग के लिए अच्छी

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड का नैसर्गिक सौंदर्य फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा है। यहां फिल्मांकन के लिए वातावरण भी बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के लोग बहुत अच्छे हैं, यहां के लोगों के व्यवहार में सौम्यता है।

नाना पाटेकर उत्तराखंड में कर रहे मराठी फिल्म की शूटिंग

नाना पाटेकर ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग का उनका अच्छा अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड में अपना घर बनाना चाहते हैं। नाना पाटेकर उत्तराखंड में एक मराठी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

जो हमारे जेहन में है वही हमारा गहना : नाना पाटेकर

अपने चरित्र अभिनय से लाखों दर्शकों पर अमित छाप छोड़ने वाले अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि हमारे जेहन में जो भी है वही हमारा गहना है। परमार्थ निकेतन गंगा आरती में शामिल होकर मैं अपने अंदर बदलाव महसूस कर रहा हूं।

Nana Patekar: चमोली में चीन सीमा से लगे गांव पहुंचे एक्‍टर नाना पाटेकर, शूटिंग के बीच फैन के संग खिंचाई फोटो

29 सितंबर को परमार्थ निकेतन में गंगा आरती में की शिरकत की

मराठी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर 29 सितंबर को यहां आए हुए हैं। उन्होंने परमार्थ निकेतन में गंगा आरती में शिरकत की। इस दौरान बातचीत में उन्होंने कहा कि जीवन में अच्छे कपड़े और दिखावा करने से कुछ नहीं होने वाला। हमारे अंदर जो है वही हमारा वास्तविक गहना है। यहां गंगा आरती में शामिल होकर मैं अपने अंदर बदलाव महसूस कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें:- Nana Patekar: गंगा का सानिध्य पाकर अभिभूत हुए अभिनेता नाना पाटेकर, स्वामी चिदानंद सरस्वती से भेंटकर लिया आशीर्वाद

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट