देहरादून, जेएनएन। जल्द ही एमटीवी पर दून पर आधारित रिएलिटी शो शुरू होने जा रहा है। इस शो के माध्यम से देशभर के 44 प्रतिभागियों के  हुनर से रुबरू होने का मिलेगा। इस शो की शूटिंग दून के एक रिजॉर्ट में हुई है। 

सोमवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए शो की निर्माता कंपनी फाइव फेसेस एंटरटेनमेंट के निदेशक वसीम राजा कुरैशी ने बताया कि यह देश का पहला मॉडलिंग हंट कम रिएलिटी शो है। 21 एपिसोड के शो की शूटिंग देहरादून में की गई है। कंपनी के निदेशक डॉ. अनिल ने बताया कि यह मई के मध्य में प्रसारित होगा। इसे एमटीवी और एमटीवी बीट्स पर प्रसारित किया जाएगा।

बताया कि शो का ग्रैंड फिनाले दून स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम होगा। जिसके विजेताओं को पचास लाख रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फाइनल में लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी। गायक व अभिनेता सोनू सूद, मिस्टर वर्ल्ड 2016 रोहित खंडेलवाल और अभिनेत्री मुग्धा गोडसे भी शिरकत करेंगे। शो के निर्देशक रजत सहगल ने बताया कि शो को इंटरनेशनल कोरियोग्राफर विजय रॉय ने कोरियोग्राफ किया है। शो के लेखक रवि प्रियांशु ने बताया कि मॉडल्स को 21 दिनों तक मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल 2017 अनुकृति गुसाईं द्वारा  एक ग्रूमिंग सेशन दिया गया। 

यह भी पढ़ें: ग्राफिक एरा में चला डीजे डॉन डियाब्लो का जादू, झूमे छात्र

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला बनीं आबूधाबी की ब्रांड एंबेसडर, कही ये बात

यह भी पढ़ें: नीति मोहन और हार्डी संधु ने बिखेरा आवाज का जादू, जमकर थिरके छात्र

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस