लैंसडौन, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को आबूधाबी का टूरिज्म ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उर्वशी आबूधाबी में एक सप्ताह का टूरिज्म प्रमोशन करने के बाद अपने परिवार के साथ वापस मुंबई लौट आई हैं। 

कॉमेडी फिल्म 'पांगलपंथी' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को आबूधाबी के टूरिज्म ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया है। उर्वशी आबूधाबी का ब्रांड एंबेसडर बनने से काफी खुश है। दैनिक जागरण से हुई बातचीत में उर्वशी ने बताया की आबूधाबी पर्यटन के क्षेत्र में भी अपनी विश्व पटल पर विशेष पहचान रखती है। बताया कि यहां भी उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक रहते हैं। 

उवर्शी बताती हैं कि उन्हें भले ही आबूधाबी का मिस टूरिज्म ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है, लेकिन उनकी तमन्ना उत्तराखंड में भी टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर बनने की है। उर्वशी की मानें तो उन्हें बचपन से ही उत्तराखंड से बेहद लगाव है। कहा कि वे जन्म से ही उत्तराखंडी हैं, इसलिए उत्तराखंड को अगर वे पूरे विश्व में टूरिज्म के लिए प्रमोट करें तो उनको इससे काफी खुशी होगी। उर्वशी ने बताया कि वे समय-समय पर अपने पैतृक ग्राम सकमुंडा आकर अपने बचपन की यादें ताजा करती हैं। 

यह भी पढ़ें: नीति मोहन और हार्डी संधु ने बिखेरा आवाज का जादू, जमकर थिरके छात्र

यह भी पढ़ें: ग्राफिक एरा के फैशन शो में दिखा ये अभिनव प्रयोग, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: आरुषि निशंक 'सुपर 100 नेक्स्ट जेन' में शामिल, बढ़ाया राज्य का मान

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस