देहरादून, जेएनएन। दुनिया के टॉप सेवन्थ डीजे डॉन डियाब्लो ने ग्राफिक एरा में लोकप्रिय गीतों को कुछ इस अंदाज में पेश किया कि चिलचिलाती धूप के बावजूद हजारों छात्र-छात्राएं जमकर थिरके। हॉलैंड के डॉन डियाब्लो ने डीजे के मंच पर कई बार तिरंगा लहराया और धूप में नाचते युवाओं को दुनिया में सबसे ज्यादा जोशीला करार दिया। 

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के तीन दिनी वार्षिक समारोह ग्राफेस्ट-2019 की आखिरी शाम को रंगारंग बनाने के लिए दुनिया के विख्यात डीजे डॉन डियाब्लो शनिवार को देहरादून पहुंच गए थे। लेकिन, शनिवार शाम कार्यक्रम स्थगित होने के बाद रविवार दोपहर उन्होंने विवि में अपनी प्रस्तुति दी। डॉन डियाब्लो ने अपने कार्यक्रम की शुरुआत आइ गौट लव...गाने के साथ की। उन्होंने मशहूर गाने दिस वर्ल्ड कैन हर्ट यू इट कट्स यू डीप एंड लीव्ज ए स्कार थिंग्स फॉल एपार्ट बट नथिंग ब्रेक्स लाइक अ हार्ट... को अपनी धुनों से इस तरह संवारा कि छात्र झूम उठे। 

डॉन डियाब्लो की धुनों पर नाचने वाले काफी युवा तरह-तरह के मुखौटे और विग लगाकर आए थे। युवाओं के जोश से उत्साहित डॉन डियाब्लो ने पहली बार गीत डू यू रिमेंबर वैन वी मूव्ड आऊट माई मम सैड आई लव यू बट इट्स... अपनी धुन के साथ पेश किया। उन्होंने तीन मई की रात सड़क दुर्घटना में दिवंगत मोहित रावत और श्वेता बुटोला को श्रद्धांजलि देते हुए एक गीत उन्हें समर्पित किया। ग्राफेस्ट की आखिरी शाम ऐसएक्स डीजे और द अन्टोल्ड डीजे ने कई लोकप्रिय गीतों को अपने संगीत से संवारा। 

इन दोनों लोकप्रिय डीजे ने युवाओं के जोश को आखिर तक बरकरार रखा। इससे पहले आज ग्राफेस्ट 2019 में सांस्कृतिक स्पर्धाओं का अंतिम राउंड चला। भांगड़ा प्रतियोगिता में विरसाए भांगड़ा बीट्स और भीमताल की टीमों ने शानदार प्रस्तुतियां दीं। इस मुकाबले में वेस्टर्न फ्यूजन को पंजाबी तड़के के साथ भांगड़ा के रूप में भी प्रस्तुत किया गया। ग्रुप डांस में इंक्रेडेबिल्स और रिदम स्लेव्स के बीच कड़ा मुकाबला रहा। बैंड वॉर में विचित्र बैंड ने धमाकेदार प्रस्तुति दी।  

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के बीटेक के छात्र यश तोमर ने मोनो एक्ट में रोजमर्रा की जिंदगी की परेशानियां को कुछ इस अंदाज में दर्शाया कि पंडाल करतल ध्वनि से गूंज उठा। युवराज सिंह का मोनो एक्ट भी पसंद किया गया। 

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला बनीं आबूधाबी की ब्रांड एंबेसडर, कही ये बात

यह भी पढ़ें: नीति मोहन और हार्डी संधु ने बिखेरा आवाज का जादू, जमकर थिरके छात्र

यह भी पढ़ें: ग्राफिक एरा के फैशन शो में दिखा ये अभिनव प्रयोग, पढ़िए पूरी खबर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप