Move to Jagran APP

बहन के घर गई नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

बहन के घर गई नाबालिग के साथ एक युवक ने अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित ने नाबालिग को किसी को बताने पर जान से मारने और उसकी फोटो वायरल करने की धमकी भी दी।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 09:38 AM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 09:38 AM (IST)
बहन के घर गई नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

देहरादून, [जेएनएन]: बहन के घर गई नाबालिग के साथ एक युवक ने अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित ने नाबालिग को किसी को बताने पर जान से मारने और उसकी फोटो वायरल करने की धमकी भी दी। तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसएसआइ पटेलनगर कोतवाली विपिन बहुगुणा ने बताया कि एक महिला ने कोतवाली में आकर तहरीर दी है। बताया उनकी नाबालिग बेटी अपनी बहन के घर गई हुई थी। जहां उसकी पहचान एक युवक जसपाल निवासी बंजारावाला से हो गई। 

बताया कि पहचान होने के बाद दोनों में बातचीत होने लगी। आरोप लगाया कि विगत 23 अगस्त को वह उसे बहला-फुसलाकर बंजारावाला में अपने कमरे में ले गया। जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

जब बेटी ने यह बात परिजनों और पुलिस को बताने की बात कही तो आरोपित ने उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। एक दिन पहले ही बेटी ने उन्हें आपबीती बताई। 

एसएसआइ ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित मूल रूप से चमोली, देवाल का रहने वाला है और यहां एक होटल में काम करता है। उन्होंने कहा कि बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: छात्रा को रास्ते में रोककर करते थे छेड़खानी और मारपीट, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म के दोषी को दस साल की सजा

यह भी पढ़ें: बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या का मामला, पीड़ित परिवार को शिफ्ट करने का आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.