Move to Jagran APP

स्कूल वैन का इंतजार कर रही छात्रा से छेड़छाड़, साहस दिखाकर सिखाया सबक

स्कूल वैन का इंतजार कर रही छात्रा से दूधवाले ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा साहस दिखाकर चिल्लाई और इस पर आरोपी फरार हो गया। बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 07 Mar 2018 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 07 Mar 2018 12:10 PM (IST)
स्कूल वैन का इंतजार कर रही छात्रा से छेड़छाड़, साहस दिखाकर सिखाया सबक
स्कूल वैन का इंतजार कर रही छात्रा से छेड़छाड़, साहस दिखाकर सिखाया सबक

देहरादून, [जेएनएन] : अपर कंडोली टैक्सी स्टैंड पर सुबह स्कूल जाने के लिए वैन का इंतजार कर रही छात्रा से एक दूधवाले ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने साहस दिखाया और चिल्लाई तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। इस पर आरोपित मौके से फरार हो गया। छात्रा की मां की तहरीर पर प्रेमनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सरेआम हुई इस वारदात से आसपास के लोग सकते में हैं। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अपर कंडोली टैक्सी स्टैंड पर सुबह करीब सात बजे एक छात्रा स्कूल जाने के लिए वैन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दूध सप्लाई करने वाला हुकुम सिंह वहां पहुंचा और छात्रा को अकेली पाकर छेड़छाड़ करने लगा। 

उसकी इस हरकत से एक बार तो छात्रा डर गई। इसके बाद उसने साहस दिखाया और चिल्लाने लगी। छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास ही स्थित रेस्टोरेंट में काम करने वाले लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। लोगों को वहां आता देख आरोपित फरार हो गया। 

इसके बाद छात्रा की मां ने थाना प्रेमनगर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसओ प्रेमनगर मुकेश त्यागी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित हुकुम सिंह पुत्र कोमल सिंह निवासी राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि आरोपी झाझरा में रहता है और क्षेत्र में दूध बेचने का काम करता है। 

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दिल्ली की युवती से दून के होटल में दुष्कर्म 

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाया तो धमकी देकर भागा आरोपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.