Move to Jagran APP

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाया तो धमकी देकर भागा आरोपी

लक्सर क्षेत्र में घर में अकेली नाबालिग के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के शोर मचाने पर आरोपी धमकी देकर भाग निकला।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 12:58 PM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाया तो धमकी देकर भागा आरोपी
नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाया तो धमकी देकर भागा आरोपी

हरिद्वार, [जेएनएन]: लक्सर क्षेत्र में घर में अकेली नाबालिग के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के शोर मचाने पर आरोपी धमकी देकर भाग निकला। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ग्रामीण की 15 वर्षीय पुत्री गत दिवस घर में अकेली थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक मौका पाकर घर में घुस आया तथा नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। 

किशोरी ने युवक की हरकत का विरोध करते हुए शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोगों को आता देख युवक धमकी देते हुए फरार हो गया। परिजन वापस आए तो किशोरी ने घटना की जानकारी दी। इस पर किशोरी के पिता ने युवक के समक्ष विरोध जताया। 

आरोप है कि इस पर युवक ने उल्टा किशोरी के पिता के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी तथा जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद ग्रामीण की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई। 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक शहबाज के खिलाफ मारपीट व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली निरीक्षक टीएस राणा ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: योग सिखाने के नाम पर आयरलैंड की महिला से दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: पांच साल तक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से दो साल तक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.