देहरादून, जेएनएन। लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग में शिवालिक और केवि स्पोर्टिंग के बीच खेला गया मैच ड्रा रहा। वहीं, दूसरे मैच में जिप्सी यंग्स एफसी ने राइजिंग स्टार को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। 

पवेलियन मैदान में चल रही फुटबॉल लीग में पहला मैच शिवालिक और केवि स्पोर्टिंग के बीच खेला गया। खेल के दूसरे ही मिनट में केवि स्पोर्टिंग के आशुतोष ने गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त बनाई। 

इसके बाद शिवालिक ने वापसी करते हुए शिवालिक के मनीष ने 36वे मिनट में गोल दागा। निर्धारित समय तक दोनों टीमों का स्कोर 1-1 रहा। इसके चलते मुकाबला ड्रा रहा। वहीं, दूसरा मैच जिप्सी यंग्स एफसी और राइजिंग स्टार एफसी के बीच खेला गया। जिसमें जिप्सी यंग्स ने राइजिंग स्टार को 1-0 से हराया।

स्पोर्ट्स कॉलेज, पौड़ी व हरिद्वार का जीत से आगाज

खेल निदेशालय, उत्तराखंड की राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज, पौड़ी, हरिद्वार, चंपावत, रुद्रप्रयाग व ऊधमसिंह नगर ने जीत से आगाज किया।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में शुरू हुई राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में पहला मैच देहरादून ब्लू और महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर के बीच खेला गया। इसमें स्पोर्ट्स कॉलेज ने 4-0 से जीत दर्ज की। 

दूसरा मैच पिथौरागढ़ और पौड़ी के बीच खेला गया, जिसमें पौड़ी ने 2-0 से जीत दर्ज की। तीसरा मैच चमोली और हरिद्वार के बीच खेला गया। इसमें हरिद्वार ने 5-0 से एकतरफा जीत दर्ज की। चौथा मैच चंपावत और उत्तरकाशी के बीच खेला गया, जिसमें चंपावत ने 5-0 से जीत दर्ज की। 

यह भी पढ़ें: सिटी एफसी को 4-0 से हराकर उत्तराखंड पुलिस की शानदार जीत Dehradun News

छठा मैच ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के बीच खेला गया, ऊधमसिंह नगर ने 2-0 से जीत दर्ज की। इससे पूर्व मुख्य अतिथि उप निदेशक खेल सतीश कुमार सार्की ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस दौरान खड़क बहादुर थापा, दिनेश असवाल, रविंद्र भंडारी, अमित कटारिया, शिखा बिष्ट, अवतार सिंह, बीना उनियाल, रविंद्र पाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: राईजिंग स्टार और अधोईवाला ब्वॉयज ने मैच जीतकर अगले दौर में किया प्रवेश Dehradun News

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस