देहरादून, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने दून के सहस्त्रधारा हेलीपैड से हेलीकॉप्टर से उड़ान भरी। दरअसल, यह उड़ान मल्लिका की निजी उड़ान नहीं, बल्कि उनकी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा थी। 

हेलीपैड पर दृश्य फिल्माने के साथ ही उतराखंड में फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मल्लिका शेरावत दून से रवाना हो गई। बॉलीवुड फिल्म 'मेरी प्यारी सरिता' की शूटिंग सहस्त्रधारा हेलीपैड पर की गई। शूटिंग में मल्लिका शेरावत भी पहुंची थी। मुख्य शूट हेलीपैड से उड़ान भरने का था। 

शूटिंग में मल्लिका शेरावत ने हेलीकॉप्टर में सवार होकर उड़ान भरी। इसके बाद हेलीकॉप्टर वापस हेलीपैड पर उतरा। इसके बाद कुछ दृश्य हेलीपैड के भी फिल्माए गए। दून में हुई शूटिंग को बेहद गोपनीय रखा गया था, किसी को भी भनक नहीं लग पाई कि दून में मल्लिका शेरावत की फिल्म की शूटिंग चल रही थी। 

क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि अब फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी। हालांकि, फिल्म की स्टोरी को लेकर किसी ने कोई जानकारी साझा नहीं की। इस दौरान लोकल लाइन प्रोड्यूसर पूरण थापा मौजूद रहे।

सहस्त्रधारा की लोकेशन की कायल 

मल्लिका शेरावत ने जब हेलीकॉप्टर से आकाश की सैर की तो उन्हें सहस्त्रधारा की प्राकृतिक सुंदरता के दर्शन हुए। क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि मल्लिका को सहस्त्रधारा की लोकेशन बेहद पसंद आई। 

जौलीग्रांट में फिल्माने का था कार्यक्रम 

जानकार बताते हैं कि पहले यह दृश्य जौलीग्रांट एयरपोर्ट में फिल्माने की योजना थी, लेकिन फिल्म निर्माता को इसकी अनुमति नहीं मिल सकी। इसके बाद शूटिंग के लिए सहस्त्रधारा हेलीपैड को चुना गया। बता दें कि फिल्म की शूटिंग लक्ष्मण झूला, ऋषिकेश में भी हो चुकी है। मल्लिका शेरावत 21 अप्रैल से उतराखंड में ही थी।

यह भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत ने ऋषिकेश पहुंचकर लिया पहाड़ी व्यंजनों का लुत्फ

यह भी पढ़ें: लोकगायक विक्की चौहान के इस गीत ने मचाई धूम, 50 लाख को बनाया मुरीद

यह भी पढ़ें: मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में प्रतिभाग करेंगी दून की मुक्ति सुजाइक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप