ऋषिकेश, जेएनएन। फिल्म 'तुम्हारी प्यारी सरिता' की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत एक बार फिर ऋषिकेश पहुंच गईं। उन्होंने ऋषिकेश के होटल में पहाड़ी व्यंजनों का लुत्फ उठाया। 

मल्लिका शेरावत ने कहा कि उत्तराखंड की वादियां फिल्मों की शूटिंग के लिहाज से बेहतरीन हैं। थोड़ा और प्रयास हों तो बॉलीवुड के निर्देशक शूटिंग के लिए विदेशों में नहीं जाएंगे, बल्कि उत्तराखंड में आएंगे। 

पिछले कुछ दिनों से फिल्म तुम्हारी प्यारी सरिता की शूटिंग तीर्थनगरी में चल रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत मुख्य किरदार में हैं। पिछले दिनों उन्होंने स्वर्गाश्रम क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग की थी। अब दो दिन जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फिल्म की शूटिंग होगी। 

होटल अमेरिश में होटल स्वामी व भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण समिति के सदस्य अक्षत गोयल व जीएमवीएम अध्यक्षीय समिति के पूर्व सदस्य पंकज भट्ट ने अभिनेत्री का स्वागत किया। मल्लिका शेरावत ने बताया कि वह पूर्ण रूप से शाकाहारी हैं। इसके बाद उन्हें सादे भोजन के साथ पहाड़ी व्यंजन चौंसा भी परोसा। उन्होंने जमकर चौंसा का लुत्फ उठाया। 

उन्होंने कहा कि विदेशों में जिस तरह की लोकेशन के लिए फिल्म निर्माता जाते हैं, उस तरह की लोकेशन यहां उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने भाई फिल्म डायरेक्टर विक्रम सिंह लांबा को भी यहां की लोकेशन के संबंध में बताएंगी। इस अवसर पर सावन वर्मा, दिनेश उनियाल, नदीम अहमद, चंद्रकांत पांडेय, अभिषेक आदि ने उनका स्वागत किया। 

शॉर्ट फिल्म इंतकाम का हुआ विमोचन

ऋषिकेश के युवाओं की ओर से तैयार की गई शॉर्ट फिल्म इंतकाम का विमोचन किया गया। पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट व समाजसेवी रंजन अंथवाल ने शॉट फिल्म इंतकाम का विमोचन किया। 

उल्लेखनीय है कि इन्हीं युवाओं ने पुलवामा हमले के बाद भी एक शॉट फिल्म मेरा मुल्क मेरी मां तैयार की थी, जिसे यू-ट्यूब चैनल पर खासी लोकप्रियता मिली थी। इन्हीं युवाओं ने एक बार फिर से इंतकाम के नाम से एक नई शॉट फिल्म का निर्माण किया है। 

फिल्म सिनेमोटोग्राफर गोविंद शाह ने बताया कि यह फिल्म यू ट्यूब चैनल पर उपलब्ध होगी। फिल्म में विक्की ने वीडियोग्राफी की है। फिल्म में गोविंद शाह व मधु मुख्य भूमिका में हैं। इस अवसर पर सचिन राजपूत, अभिषेक, सुमित, गोकुल, शिवम, सूरज, अमन, रवि आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: लोकगायक विक्की चौहान के इस गीत ने मचाई धूम, 50 लाख को बनाया मुरीद

यह भी पढ़ें: मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में प्रतिभाग करेंगी दून की मुक्ति सुजाइक

यह भी पढ़ें: रिक्शा चालक के बेटे का कमाल, सुपर डांसर के टॉप 7 में बनाई जगह

Posted By: Bhanu