Move to Jagran APP

ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े लाखों की लूट, फायरिंग कर मौके से फरार हुए बदमाश

प्रेमनगर में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप पर धावा बोल दिया और वहां से लाखों लूटकर ले गए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 05:51 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 08:53 PM (IST)
ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े लाखों की लूट, फायरिंग कर मौके से फरार हुए बदमाश
ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े लाखों की लूट, फायरिंग कर मौके से फरार हुए बदमाश

देहरादून, जेएनएन।  प्रेमनगर के टी-एस्टेट रोड पर न्यू मोहनपुर में स्थित ज्वेलरी शॉप में घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने साठ लाख रुपये कीमत की ज्वैलरी और चार लाख रुपये कैश लूट ले गए। विरोध करने पर एक बदमाश ने ज्वेलर पर फायर भी झोंक दिया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। सूचना पर एसएसपी अरुण मोहन जोशी भी मौके पर पहुंचे और आसपास लगे कैमरों की फुटेज देखी। बाइक की पहचान हो गई है। एसओजी समेत आधा दर्जन टीमों को बदमाशों की तलाश में लगा दिया गया है। वहीं, पूरे शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

prime article banner

प्रेमनगर के न्यू मोहनपुर में एसबीआई के बगल में देवेंद्र कुमार की देव ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे के करीब दो युवक दुकान में घुसे। दोनों ने देवेंद्र से सोने चेन दिखाने को कहा। जिस तरह की चेन की वह डिमांड कर रहे थे, उसके लिए ज्वेलर ने मंगलवार को आने के लिए कहा। एक बदमाश ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था, जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था।

ज्वेलर बदमाशों का इरादा भांप कर काउंटर लॉक करने लगे तो एक बदमाश ने उन पर पिस्टल तान दी और धमकी दी कि दुकान में जितना सोना और नकदी हो, बाहर निकाल दे। देवेंद्र ने विरोध करने और शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाश ने फायर झोंक दिया। देवेंद्र ने सिर झुका लिया और गोली पीछे शोकेश के शीशे को तोड़ते हुए दीवार में जा धंसी।

बदमाशों का दुस्साहस देख देवेंद्र हाथ जोड़कर परे हटने लगे तो बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर तिजोरी खुलवाई और उसमें रखे गहनों और नकदी को साथ लाए पिट्ठू बैग में भर लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश दुकान से बाहर और लाल रंग की बाइक से चाय बागान की ओर भाग निकले। 

दो दिन से कर रहे थे रेकी 

आसपास के दुकानदारों से पूछताछ में सामने आया कि बदमाश दो दिन से ज्वेलरी शॉप की रेकी कर रहे थे। बर्गर की ठेली लगाने वाले ने बताया कि बाइक सवार बदमाश दो दिन से यहां आकर घंटों मंडराते रहते। बदमाशों की नजर ज्वेलरी शॉप पर ही होती थी। पुलिस पिछले दो दिन की भी सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है। 

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि बाइक की पहचान कर ली गई है। एसओजी व अन्य टीमों को प्रेमनगर से बाहर जाने वाले रास्तों पर लोगों से बदमाशों के भागने के रूट की जानकारी करने को लगाया गया है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: साढ़े चार माह बाद आरटीओ अफसर की पत्‍नी ने दी डकैती की तहरीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.