Move to Jagran APP

वनडे में अफगानिस्तान से भिड़ने को आयरलैंड ने स्पिनरों के साथ किया अभ्यास

पांच मैचों की वन-डे श्रृंखला की तैयारी को लेकर आयरलैंड व अफगानिस्तान की टीम ने मैदान में अभ्यास किया। आयरलैंड टीम ने स्पिन गेंदबाजों के साथ जमकर अभ्यास किया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 01:56 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 09:04 PM (IST)
वनडे में अफगानिस्तान से भिड़ने को आयरलैंड ने स्पिनरों के साथ किया अभ्यास
वनडे में अफगानिस्तान से भिड़ने को आयरलैंड ने स्पिनरों के साथ किया अभ्यास

देहरादून, जेएनएन। पांच मैचों की वन-डे श्रृंखला की तैयारी को लेकर आयरलैंड व अफगानिस्तान की टीम ने मैदान में अभ्यास किया। आयरलैंड टीम ने स्पिन गेंदबाजों के साथ जमकर अभ्यास किया।

loksabha election banner

देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 28 फरवरी को इस्लामिक बैंक ऑफ अफगानिस्तान वन-डे कप में पहला मैच खेला जाना है। इसकी तैयारी के लिए दोनों टीमें मैदान में पसीना बहा रही हैं। 

दोपहर अफगानिस्तान की टीम अभ्यास के लिए मैदान पर उतरी। मुख्य पिच पर लगे नेट्स में बल्लेबाजों व गेंदबाजों ने अभ्यास किया। टी-20 सीरीज में मिले आराम के बाद अफगानिस्तान के स्टार बल्लेबाज मो. शहजाद बल्लेबाजी का अभ्यास करने के लिए मैदान में उतरे। शहजाद ने कई बड़े शॉट लगाकर गेंद को दर्शक दीर्घा में पहुंचाया। 

इसके बाद कप्तान असगर अफगान ने भी अभ्यास किया। क्षेत्ररक्षण कोच ने सिंगल स्टंप लगाकर खिलाडिय़ों को क्षेत्ररक्षण का अभ्यास कराया। इसके बाद आयरलैंड की टीम अभ्यास के लिए मैदान पहुंची। आयरलैंड के खिलाड़ियों ने पांच स्पिनरों के साथ स्पिन खेलने का अभ्यास किया। 

आयरलैंड की इस तैयारी को देखते हुए साफ है कि आयरलैंड वन-डे सीरीज में राशिद खान से पार पाने के लिए पूरी तैयारी कर रहा है। इसके अलावा खिलाडिय़ों ने बाउंडरी पर कैंच पकड़ने का अभ्यास किया।

यह भी पढ़ें: पुरुष अंडर 23 में उत्तराखंड ने मिजोरम को आठ विकेट से हराया

यह भी पढ़ें: पुरुष अंडर 23 में उत्तराखंड ने मेघालय को आठ विकेट से हराया

यह भी पढ़ें: पुडुचेरी पर जीत के साथ ग्रुप ई में टॉप पर उत्तराखंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.