Move to Jagran APP

Video: घोड़े पर सवार हो देर रात सड़क पर उतरे देहरादून SSP, घूम रहे युवकों से पूछा तो बोले थोड़ी सी ही पी है

Late Night Inspection एसएसपी जन्मेजय खंड़ूरी फुल फार्म में नजर आ रहे हैं। वे कई बार रात को सड़क पर उतर शहर का हाल देखने निकल पड़ते हैं। इस बार तो एसएसपी अलग ही अंदाज में निरीक्षण पर निकले। घोड़े पर सवार उन्होंने शहर की व्यवस्था का हाल जाना।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 04:02 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 07:42 AM (IST)
Video: घोड़े पर सवार हो देर रात सड़क पर उतरे देहरादून SSP, घूम रहे युवकों से पूछा तो बोले थोड़ी सी ही पी है
यहां घोड़े पर सवार हो देररात सड़क पर उतरे SSP।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Late Night Inspection देहरादून शहर की कमान संभालने के बाद से ही एसएसपी जन्मेजय खंड़ूरी फुल फार्म में नजर आ रहे हैं। वे कई बार रात को सड़क पर उतर शहर का हाल देखने निकल पड़ते हैं। इस बार तो एसएसपी अलग ही अंदाज में निरीक्षण पर निकले। घोड़े पर सवार एसएसपी ने न सिर्फ शहर की व्यवस्था का हाल जाना, बल्कि रात को शराब पीकर घूम रहे युवाओं को फटकार भी लगाई।

loksabha election banner

राजधानी में कप्तान की कमान संभालने के बाद से ही एसएसपी जन्मेजय खंडूरी शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने में जुट गए हैं। इसबार एसएसपी जब जाखन पहुंचे तो उन्हें कुछ युवक घूमते हुए मिले। एसएसपी ने उनसे पूछा कि शराब तो नहीं पी है तो एक युवक बोला कि थोड़ी सी पी हुई है...एक युवक ने कहा उसने शराब नहीं पी रखी है। ऐसे में एसएसपी ने कहा कि उनका मेडिकल करवा लेते हैं। इस पर युवक एसएसपी से माफी मांगने लगे। जाखन के नजदीक पहुंचने पर उन्हें कुछ और युवक घूमते दिखाई दिए। इस पर उन्होंने एसओ राजपुर राकेश शाह को निर्देशित किया कि तुरंत युवकों के स्वजनों को बुलाए और युवकों को उनके सुपुर्द करें।। एसएसपी ने युवकों को कानून समझाया और नशे में वाहन चलाने के आरोप में चालान करने के निर्देश दिए।

इससे पहले एसएसपी ने ओरिएंट चौक, यूकेलिप्टस चौक व दिलाराम चौक का निरीक्षण करते हुए यातायात के सुचारू संचालन के लिए ट्रैफिक लाइटों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके अलावा राजपुर रोड पर ग्रेड वैल्यू तिराहा व मसूरी डायवर्जन पर यातायात संचालन के लिए एक-एक उप निरीक्षक और अन्य पुलिस कर्मियों को वायरलैस हेंडसेट के साथ तैनात करने को कहा। एसएसपी ने राजपुर क्षेत्र में आशियाना, जाखन व नेवी आफिसर मैस के पास मुख्य मार्गों के कटों पर स्लाइडिंग बैरियर लगाने के निर्देश दिए। साथ ही पुलिस अधीक्षक यातायात को निर्देशित किया कि वह समय-समय पर निरीक्षण कर बैरियर के कारण यातायात व्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभाव का आकलन कर उसकी समीक्षा करें।

यह भी पढ़ें- Late Night Inspection: देर रात निरीक्षण पर निकले राजधानी के नए कप्तान, मास्क न पहनने पर दी ये सजा

बंद पड़ी ट्रैफिक लाइटों का मांगा ब्योरा

एसएसपी ने शहर में बंद पड़ी ट्रैफिक लाइटों का ब्योरा भी मांगा है। उन्होंने बताया कि कई चौराहों पर ट्रैफिक लाइटें भी चल रही हैं व कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है। जबकि, कई चौराहे ऐसे हैं जहां पर ट्रैफिक लाइटें बंद पड़ी हुई हैं। लाइटों के बंद होने का कारण पूछा जाएगा और इन्हें जल्द ठीक करवाते हुए यातायात को सुचारू करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सीएम धामी अचानक पहुंचे देहरादून नगर निगम, कार्यालय में मचा हड़कंप; बुजुर्गों से पूछीं समस्याएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.