देहरादून, [जेएनएन]: खुद को सचिवालय में कार्यरत और मुख्यमंत्री का खास आदमी बताकर एक व्यक्ति ने सहारनपुर निवासी दो युवकों को जीबी पंत कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी का झांसा दिया और छह लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ितों ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। जिस पर उन्होंने मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। 

पीड़ित रविंद्र कुमार पुत्र नरेश कुमार व अमित कुमार पुत्र ऋषिपाल सिंह निवासी न्यू नवीन नगर सहारनपुर ने एसएएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक वह दोनों एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते हैं और सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं। बताया कि कुछ समय पूर्व उनका संपर्क मोहन सिंह नेगी निवासी भानियावाला से हुआ। उसने खुद को सचिवालय में कार्यरत बताया और कहा कि वह मुख्यमंत्री के खास हैं।  वह उनकी नौकरी गोविंद वल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय पंतनगर में लगा देंगे।

इसके लिए उन्हें कुछ सिक्योरिटी मनी देनी होगी। पीड़ितों के मुताबिक वह आरोपित के झांसे में आ गए और भिन्न-भिन्न तिथियों में उसे छह लाख रुपये दे दिए। इसके बाद कई बार नौकरी के बारे में आरोपित से संपर्क किया गया, लेकिन वह हर बार टालमटोल करता रहा। बताया कि इसके बाद जब उन्होंने आरोपित के घर जाकर पैसे लौटाने की बात की तो उसने गाली-गलौज कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के बाद एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने जल्द इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढें: दस लाख लूटने की कोशिश, व्यापारी के बेटे पर झोंका फायर

यह भी पढ़ें: लूट के इरादे से बदमाशों ने दो कारों पर झोंके फायर

यह भी पढ़ें: छात्र से लूट में शामिल था सिपाही, एसएसपी ने किया सस्पेंड  

Posted By: Raksha Panthari