रुद्रपुर, [जेएनएन]: नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक के बाहर व्यापारी के बेटे पर फायर झोंककर दस लाख रुपये लूटने का प्रयास किया। छर्रे लगने से व्यापारी का बेटा घायल हो गया। असफल रहने पर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे नहीं मिले। तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी है।   

दरअसल, गल्ला मंडी निवासी सुभाष भुड्डी की गल्ला मंडी में ही दुर्गा ट्रेडर्स नाम से आढ़त है। बुधवार दोपहर सुभाष का बेटा शगुन भुड्डी अपने साथी शक्ति सलूजा के साथ करीब दस लाख रुपयों से भरा बैग लेकर एचडीएफसी बैंक के बाहर बाइक से पहुंचा। इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने उससे बैग छीनने का प्रयास किया। 

असफल होने पर उन्होंने शगुन पर तमंचे से फायर झोंक दिया। छर्रे उसके हाथ पर जा लगे। घायल शगुन बैग लेकर भागता हुआ बैंक के भीतर पहुंचा। जबकि लूट में असफल बदमाश फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, कोतवाल रुद्रपुर कैलाश भट्ट टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि बदमाशों पर धारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

नोट की गड्डी से बची जान

व्यापारी के बेचे शगुन के हाथ में नोटों से भरा बैग था। बदमाशों ने तमंचे से फायर किया तो उसने बैग आगे कर अपना बचाव किया। इससे तमंचे से निकली गोली पहले थैले में लगी। फिर शगुन के हाथ पर लगे। शगुन ने बताया कि गोली लगने से बैग भी फट गया और बैग में रखे कुछ नोटों में भी छेद हो गया। 

यह भी पढ़ें: लूट के इरादे से बदमाशों ने दो कारों पर झोंके फायर

यह भी पढ़ें: छात्र से लूट में शामिल था सिपाही, एसएसपी ने किया सस्पेंड

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021