कोटद्वार, पौड़ी [जेएनएन]: कोटद्वार-नजीबाबाद के मध्य हाईवे पर लूट के इरादे से नकाबपोश बदमाशों ने दो कारों पर फायर झोंक दिए। कार चालकों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए मौके से कार भगा दी। हालांकि, बदमाशों की फायर से दोनों कारों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। कार चालकों ने कोटद्वार पहुंचकर जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया, लेकिन घटना स्थल पर कुछ नहीं मिला। 

कोटद्वार के ग्राम रतनपुर निवासी जसविंद सिंह ने बताया कि गुरुवार रात वह दिल्ली से कोटद्वार की ओर आ रहे थे। इसी दौरान कोटद्वार-नजीबाबाद के मध्य जाफरा के समीप सड़क पर बने गड्ढे के कारण उन्होंने कार की स्पीड हल्की कर दी। इसी बीच जंगल के अंदर से पांच-छह नकाबपोश बदमाश निकले और कार के आगे आकर तमंचा दिखाने लगे। बदमाशों को देखकर उन्होंने कार की स्पीड बढ़ा दी, जिसके बाद बदमाशों ने उनकी कार के पीछे तमंचे से फायर झोंक दिए।

बताया कि तमंचे से निकलने फायर से कार का शीशा टूट गया। कोटद्वार पहुंचने पर जब वह शिकायत करने के लिए कौड़यिा पुलिस चौकी पहुंचे तो उन्हें चौकी के बाहर एक उन्हें एक युवक मिला, जिसने बताया कि कुछ देर पहले उसकी कार पर भी जाफरा के समीप नकाबपोश बदमाशों ने फायर झोंक दिए थे, जिससे उसकी कार के पीछे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। शिकायत के बाद कोटद्वार पुलिस ने रात में ही घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया, लेकिन उनके हाथ कोई सुराग नहीं लग सका है। सीओ जेआर जोशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हाईवे पर कोई वारदात न हो इसके लिए पुलिस को अलर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: छात्र से लूट में शामिल था सिपाही, एसएसपी ने किया सस्पेंड

यह भी पढ़ें: पहले वाहन में दी लिफ्ट, फिर टीएचडीसी कर्मी से लूटे 14 हजार

यह भी पढ़ें: देखिये कैसे चालक ने मात्र इतने रुपये किलो के हिसाब से बेच दिया 16 लाख का ट्रक

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप