देहरादून, जेएनएन। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। हाथों में बैनर लिए कांग्रेसियों ने सरकार का पुतला फूंका। इस दौरान महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा शासन में महंगाई चरम पर है, जिसने आम जनता की कमर तोड़कर रख दी है। उन्होंने कहा कि हम राज्य सरकार की गरीब विरोधी नीति की निंदा करते हैं। 

राजधानी देहरादून में कांग्रेस ने प्रदेश में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। महानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में भाजपा सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान लालचंद शर्मा ने कहा कि आज महंगाई से आम आदमी का जीना दूभर हो चुका है। बिजली, पानी के दाम हर साल बेतहाशा बढते जा रहे हैं। प्याज, टमाटर समेत सभी सब्जियां आम आदमी की थाली से गायब हो चुके है। उनका ये भी कहना है कि मंहगाई ने देश की जनता की कमर तोड कर रख दी है। आज प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं और आम आदमी की थाली से प्याज गायब होने की कगार पर है। 

शर्मा ने कहा कि आम आदमी को बढती मंहगाई से राहत देने के लिए सरकार को बिजली, पानी, खाद्य वस्तुओं और हाउस टैक्स माफ करना चाहिए था। पर इसके विपरीत यह देखने में आया है कि बिना बिजली की रीडिंग के ही हजारों रुपये के बिल आ रहे हैं और बिलों को ऑनलाइन जमा करने का दबाव जनता पर डाला जा रहा है। हम राज्य सरकार की गरीब विरोधी नीति की निंदा करते हैं।

यह भी पढ़ें: बंशीधर भगत ने पीएम मोदी को बताया युगपुरुष, कहा वह कर रहे स्वर्णिम इतिहास का निर्माण 

पुतला दहन करने वालों में पूर्व विधायक राजकुमार, नवीन सिंह पयाल, डॉ. विजेंद्र पाल, इलियास अंसारी, अर्जुन सोनकर, अनिल बसनेत, सूरज राणा, नागेंद्र रतूडी, अजय नेगी, प्रकाश नेगी, राहुल प्रताप रॉबिन, हरेंद्र सिंह बेदी, अनिल नेगी, प्रयाशु छाबडा, शिवम कुमार, सतीश कुमार, मंजू चैहान, अजय बेलवाल, अमीचंद सोनकर, आशू रतूडी, दिग्विजय चैहान, सुनील बांगा आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: कहां हैं एक लाख क्षमता वाले कोरोना अस्पताल : सूर्यकांत धस्माना

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस