Move to Jagran APP

कहां हैं एक लाख क्षमता वाले कोरोना अस्पताल : सूर्यकांत धस्माना

सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रदेश सरकार की कोरोना महामारी से निपटने की रणनीति को विफल करार दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 01:07 PM (IST)
कहां हैं एक लाख क्षमता वाले कोरोना अस्पताल : सूर्यकांत धस्माना
कहां हैं एक लाख क्षमता वाले कोरोना अस्पताल : सूर्यकांत धस्माना

देहरादून, जेएनएन। कांग्रेस ने राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों और संक्रमित मरीजों की हो रही मौतों को लेकर प्रदेश सरकार की महामारी से निपटने की रणनीति को विफल करार दिया। सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव का पहला केस 15 मार्च को आया था। आज कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े तैंतीस हजार पार कर गई है। इससे मरने वालों का आंकड़ा भी लगभग सवा चार सौ हो चुका है। लेकिन, सरकार पहले दिन से ही आंखें मूंदे बैठे हुई है। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से राज्य के हर जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है और तराई से लेकर पहाड़ों में इसने पैर फैला दिए हैं। उससे सामुदायिक फैलाव जैसे हालात लग रहे हैं। उन्होंने सरकार से तत्काल स्वास्थ्य विशेषज्ञों की टीम गठित कर आपातकालीन स्थिति से निपटने की तैयारी करने की मांग की है। 

loksabha election banner

एनएसयूआइ 17 को मनाएगा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआइ) 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाएगा। साथ ही, कांग्रेस भवन से जिलाधिकारी कार्यालय तक मार्च निकाला जाएगा। मंगलवार को राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्ष मोहन भंडारी ने कहा कि जल्द ही एनएसयूआइ कार्यकारिणी का विस्तार व पुनर्गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में कुछ संगठन छात्र संघ चुनाव कराने की बात कर रहे हैं, जबकि संक्रमण के चलते सभी विवि व कॉलेज बंद हैं।

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand Politics: पूर्व भाजपा नेता समेत अन्य ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

एनएसयूआइ छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर छात्र संघ चुनाव करवाने के बिल्कुल भी पक्ष में नहीं है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को बताया कि 22 सितंबर को एनएसयूआइ के प्रदेश प्रभारी सतवीर चौधरी प्रदेश व जिला कार्यकारिणी की बैठक लेंगे। जिला अध्यक्ष सौरभ ममगाईं ने कहा कि एनएसयूआइ आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की नाकामी को घर-घर तक पहुंचाएगी। बैठक में प्रदेश महासचिव आयूष गुप्ता, जिला महासचिव अभिषेक डोबरियाल, समीर अंसारी, सावन राठौर, हिमांशु रावत, उदित थपलियाल, अंकित बिष्ट, वाशु शर्मा, वंश माहेश्वरी, सागर मनियारी, उत्कर्ष जैन, सागर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: PM Modi के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर मानाया जा रहा सेवा सप्ताह, सीएम त्रिवेंद्र ने किया पौधारोपण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.