देहरादून, जेएनएन। मतगणना के शुरूवाती रुझान में ही पौड़ी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी के पिछड़ने पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी ने पार्टी के नेताओं पर जमकर भड़ास निकाली। साथ ही उन्होंने ईवीएम में गड़बड़ी के साथ ही भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के सदस्य मातबर सिंह कंडारी ने कहा कि पौड़ी सीट के लिए प्रत्याशी का चयन ही गलत साबित हुआ। मनीष खंडूरी अपने पिता को लेकर जनसभा में नहीं पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता लेते समय राहुल गांधी के समक्ष कहा था कि प्रचार में उनके पिता भुवन चंद खंडूरी आएंगे। 

उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी ने पुराने दिग्गजों को तरजीह नहीं दी। इसका नतीजा सामने है। कहा कि पौड़ी सीट से गणेश गोदियाल, राजेंद्र भंडारी और सुरेंद्र सिंह नेगी में से किसी को भी यदि टिकट दिया जाता तो स्थिति कुछ और होती। 

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने यह चुनाव धनबल से लड़ा है। पूरे देश में गरीब बस्तियों में शराब की खेप पहुंचाई गई। वहीं, लोगों को रुपये भी बांटे गए। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने वोटों को अपने पक्ष में करने के लिए ईवीएम में भी खेल किया है। 

यह भी पढ़ें: ईवीएम पर अराजकता फैलाने की साजिश: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: लापरवाही: ईवीएम मशीनों से नहीं हटाए गए मॉक पोल के वोट

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019: एग्जिट पोल से भाजपा में खुशी की लहर, कांग्रेस को 23 का इंतजार

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस