Move to Jagran APP

संग्रह अमीन की बेटी की संदिग्ध परिस्‍थितियों में मौत, आसन झील में मिला शव

विकासनगर कोतवाली अंतर्गत संग्रह अमीन की बेटी की संदिग्ध मौत हो गयी। जिसका शव आसन झील से बरामद किया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 01:46 PM (IST)
संग्रह अमीन की बेटी की संदिग्ध परिस्‍थितियों में मौत, आसन झील में मिला शव
संग्रह अमीन की बेटी की संदिग्ध परिस्‍थितियों में मौत, आसन झील में मिला शव

देहरादून, जेएनएन। विकासनगर कोतवाली अंतर्गत संग्रह अमीन की बेटी की संदिग्ध मौत हो गयी। जिसका शव आसन झील से बरामद किया गया है। 18 मई से लापता युवती की हरबर्टपुर चौकी में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में युवती के शक्तिनहर में कूदकर आत्महत्या करने की बात सामने आयी है।

loksabha election banner

मूल रूप से चकराता के बेहमू निवासी संग्रह अमीन मुन्ना दास परिवार के साथ ढालीपुर क्षेत्र में रहते हैं। संग्रह अमीन की पुत्री दिव्या 18 मई को दो बजे बिना बताए घर से कहीं चली गयी। जिस पर परिजनों ने इधर उधर तलाश करने के बाद उसकी गुमशुदगी हरबर्टपुर चौकी में दर्ज करायी। पुलिस गुमशुदा को तलाश कर ही रही थी कि गुरुवार देर सायं पुलिस को आसन झील में किसी युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली।

हरबर्टपुर चौकी प्रभारी रवि कवि ने मय पुलिस बल के मौके पर जाकर शव को झील से निकलवाया और शिनाख्त करायी तो शव की शिनाख्त दिव्या पुत्री मुन्ना दास के रूप में हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोरचरी में रखवाया। शुक्रवार को दरोगा हिमानी चौधरी ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

चौकी प्रभारी हरबर्टपुर रवि प्रसाद कवि के अनुसार पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में युवती द्वारा शक्तिनहर में कूदकर आत्महत्या करने की बात सामने आयी है। मरने वाली युवती चकराता क्षेत्र में तैनात संग्रह अमीन की बेटी थी। मामले की जांच की जा रही है।

देहरादून में संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मिला डाक्टर का शव

डालनवाला थाना क्षेत्र में मोहिनी रोड स्थित एक घर से एक बुजुर्ग डेंटिस्ट का शव सदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार डेंटिस्ट घर पर अकेले रहते थे। इस कारण मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डालनवाला थाना निरीक्षक इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले लोगों ने डॉ. विनोद मनचंदा को बीते दो दिनों से बाहर नहीं निकलते देखा तो उन्हें शक हुआ। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: मसूरी में आपसी विवाद में की थी बुजुर्ग की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घर के भीतर जाकर देखा तो वह मृत पड़े मिले। आसपास के लोगों ने बताया कि डॉ. मनचंदा ने शादी नहीं की थी। इसलिए वह घर में अकेले ही रहते थे। बताया कि कुछ समय पहले तक वह घर पर ही प्रैक्टिस करते थे, मगर अब उन्होंने काम बंद कर दिया था। पुलिस ने बताया कि शव एक-दो दिन पुराना लग रहा है। शरीर पर कहीं भी चोट आदि के निशान भी नहीं हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

यह भी पढ़ें: पिता की बेइज्जती का बदला लेने को कर दी युवक की हत्या Haridwar News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.