देहरादून, जेएनएन। लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘बैरिस्टर बाबू’ में बौंदिता का मुख्य किरदार निभाने वाली बाल कलाकार ऑरा भटनागर बडोनी के साथ अब उनके पिता भी नजर आ रहे हैं। एक ही धारावाहिक में बेटी व पिता अपने अभिनय से दर्शकों के बीच छाए हुए हैं।

धारावाहिक में ऑरा एक बालिका वधू बौंदिता, जबकि पिता विवेक बडोनी एक डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं।

 कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले बैरिस्टर बाबू भारत की आजादी से पहले के वक्त की कहानी पर आधारित धारावाहिक है। खास बात यह है कि इसी चैनल पर शुभारंभ शो में ऑरा की मां दीप्ति भटनागर बडोनी भी जज का किरदान निभा रही हैं।

दून के सहस्रधारा रोड पैसिफिक गोल्फ एस्टेट निवासी पति-पत्नी और बेटी अपने किरदार के जरिये टीवी शो से जुड़े लाखों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। दीप्ति भटनागर बडोनी ने दैनिक जागरण से बातचीत में बताया कि तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली ऑरा बचपन से ही डांस और एक्टिंग करती है। जिसके बाद एक ऑडिशन में मुम्बई में चयन किया गया।

यह भी पढ़ें: आठ नवंबर से दून में फिर होगी 'जर्सी' की शूटिंग, क्रिकेट खेलते नजर आएंगे ये बॉलीवुड एक्टर

उन्होंने बताया कि इसके बाद सभी मुम्बई शिफ्ट हो गए। शो की बात करें तो कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बैरिस्टर बाबू की स्क्रिप्ट भारत की आजादी से पहले के वक्त में लिखी गई है। 

1920 में महिलाओं से भेदभाव व उनके आत्म सम्मान की लड़ाई को लेकर यह कहानी है। जिसमें ऑरा एक बालिका वधू बौंदिता का किरदार निभा रही हैं। किस्मत से बौंदिता की शादी अनिरुद्ध से होती है जो समाज के विरुद्ध जाकर न सिर्फ उसे शिक्षा दिलाता है, बल्कि उसे बैरिस्टर बनने में मदद भी करता है। शशि सुमित प्रोडक्शन के बैनर तले बने दिल को छू लेने वाले धारावाहिक को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद मां गंगा का आशीष लेने ऋषिकेश आएंगी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, यहां से है खास लगाव

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस