Move to Jagran APP

सामूहिक उपवास से भाजपा ने विपक्ष पर किया हमला

भाजपाईयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में उपवास रखा। इस मौके पर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों को विकास विरोधी बताया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 13 Apr 2018 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 14 Apr 2018 05:01 PM (IST)
सामूहिक उपवास से भाजपा ने विपक्ष पर किया हमला
सामूहिक उपवास से भाजपा ने विपक्ष पर किया हमला

देहरादून, [जेएनएन]: संसद संचालन में अवरोध और देश के सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास के खिलाफ भाजपाईयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में उपवास रखा। इस मौके पर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों को विकास विरोधी बताया।  

loksabha election banner

संसद में विकास के मुद्दों पर चर्चा करने के बजाय अवरोध पैदा करने के खिलाफ पीएम मोदी के उपवास के समर्थन में दून में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उपवास रखा। गांधी पार्क में टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह के नेतृत्व में भाजपाई उपवास पर बैठे। 

इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य कर रहे हैं। मगर विपक्षी पार्टियां उनका सहयोग करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पीएम का उत्तराखंड से बेहद लगाव है। 

केदारनाथ पुनर्निर्माण, ऑल वेदर रोड इसका उदाहरण हैं। सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि संसद में जनप्रतिनिधियों को जनता ने चुनकर इसलिए भेजा कि वह विकास पर चर्चा करें। मगर विपक्षी सांसद हर बार विकास के मुद्दों को दरकिनार कर निजी स्वार्थ की बात करते हैं। 

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल, राजपुर रोड विधायक खजान दास, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल, सुनील उनियाल गामा, राजेंद्र ढिल्लो, आदित्य चौहान समेत अन्य मौजूद रहे। 

विधायकों ने भी रखा उपवास 

कैंट विधायक हरबंस कपूर ने जीएमएस रोड स्थित चौधरी फार्म में तथा रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने राहुल डेरी के पास नेहरू कॉलोनी में कार्यकर्ताओं के साथ उपवास रखा। इस दौरान कैंट में सुमित पांडे, अंजू बिष्ट, हरीश आनंद, नेहरू कॉलोनी में शमशेर सिंह पुंडीर, राजेश शर्मा, प्रमुख बीना बहुगुणा, संजीव मल्होत्रा आदि मौजूद रहे। 

समरसता से विपक्ष पर हमला बोलेगी भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि प्रदेशभर में उपवास कार्यक्रम सफल रहा। अब पार्टी समरसता अभियान से विपक्ष को समाज में फैलाने वाले भ्रम का जवाब देगी। प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दल न केवल संसद में, बल्कि पूरे देश में गैरजिम्मेदार व्यवहार कर रहे हैं। समाज को षड्यंत्र के तहत बांटकर माहौल खराब कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री ने समर्थकों संग कांग्रेस के खिलाफ दिया धरना 

यह भी पढ़ें: हरीश रावत ने किया कीर्तन, सरकार पर लगाया दलितों को डराने का आरोप 

यह भी पढ़ें: भाजपा के सहभोज में लगेगा देसी घी का तड़का


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.