Move to Jagran APP

Ankita Murder Case : हत्याकांड की जांच में जुटी एसआइटी की पांच टीमें, सामने आ रहा एक और रईसजादे का नाम

Ankita Murder Case किता हत्याकांड केस को गति देने के लिए एसआइटी ने पांच टीमें गठित की हैं। सूत्रों की माने तो इसमें एक बड़े नेता के बेटे का हाथ सामने आ रहा है जो कि घटना वाले दिन रिसार्ट में मौजूद था।

By Soban singhEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 01 Oct 2022 10:56 AM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 11:43 AM (IST)
Ankita Murder Case : हत्याकांड की जांच में जुटी एसआइटी की पांच टीमें, सामने आ रहा एक और रईसजादे का नाम
Ankita Murder Case : एसआइटी ने पांच टीमें गठित की। File Photo

जागरण संवाददाता, देहरादून: Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड केस को गति देने के लिए एसआइटी ने पांच टीमें गठित की हैं। टीमों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है।

loksabha election banner

इनमें से तीन टीमें आरोपितों से अलग-अलग जगहों पर बयान दर्ज करेगी, वहीं दो टीमें गवाहों के बयान दर्ज करेगी। इलेक्ट्रानिक साक्ष्य व वाट्सएप चैट की जांच के लिए एसटीएफ की मदद ली जा रही है।

पूछताछ में खुलेगा वीआइपी का राज

अंकिता की हत्या के 13 दिन बाद भी पुलिस उस वीआइपी का पता नहीं लगा पाई है, जिसका जिक्र अंकिता ने वाट्सएप चैट में किया था।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : ज्‍वॉइनिंग के महज 3 हफ्ते बाद दूसरी नौकरी तलाशने लगी थी अंकिता, दोस्‍त ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ऐसे में पूछताछ में उस वीआइपी का पता चलने की संभावना है। हालांकि, सूत्रों की माने तो इसमें एक बड़े नेता के बेटे का हाथ सामने आ रहा है, जो कि घटना वाले दिन रिसार्ट में मौजूद था।

रविवार तक तीन दिन की पुलिस रिमांड

वहीं, कोटद्वार न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) भावना पांडे की अदालत ने तीनों आरोपितों की शुक्रवार से रविवार तक तीन दिन की पुलिस रिमांड को मंजूरी दी है। एसआइटी टीम शाम को जिला कारगार पौड़ी पहुंची और आरोपितों को रिमांड पर लिया।

ऋषिकेश की चीला नहर से एक मोबाइल बरामद

दूसरी ओर पुलिस को ऋषिकेश की चीला नहर से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। अभी यह पता नहीं लग पाया है कि मोबाइल किसका है। मोबाइल फारेंसिक टीम को दिया गया है, जांच के बाद पता चल सकेगा कि मोबाइल पुलकित, अंकिता या किसी और का है।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : एक्‍स्‍ट्रा सर्विस की डिमांड...मना करने पर हत्‍या और अब पोस्‍टमार्टम पर सवाल.... केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें

अंकिता के दोस्त पुष्प के बयान दूसरे दिन भी एसआइटी ने दर्ज किए। जम्मू से ऋषिकेश पहुंचे पुष्प को आरोपितों के सामने बैठाकर भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

अलर्ट को देखते हुए आरोपितों को शाम को निकाला बाहर

अंकिता की हत्या के आरोपित रिसार्ट स्वामी पुलकित आर्या, प्रबंधक सौरभ भाष्कर व सहायक प्रबंधक अंकित (पुलकित) गुप्ता का रिमांड शुक्रवार सुबह से शुरू हो गया था, लेकिन एसआइटी को अंदेशा था कि आरोपितों को दिन में जेल से बाहर लाने में खतरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Ankita Last Whatsapp Chat : वीआईपी मेहमानों को स्पेशल सर्विस देने को बोलता है... मैं यहां काम नहीं करूंगी...

ऐसे में टीम शाम करीब छह बजे जेल के अंदर पहुंची और आरोपितों को बाहर लेकर आई। एसआइटी ने आरोपितों से पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.