Move to Jagran APP

Ankita Murder Case : अंकिता के दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- दूसरा आरोपित अंकित छिपा रहा कई राज

Ankita Murder Case पुष्प ने सबसे बड़ा सवाल पुलकित के मोबाइल को लेकर उठाया। उन्होंने पुलिस व एसआइटी से पुलकित के मोबाइल की सच्चाई सामने लाने की अपील की है। पुष्प ने बीते 15 सितंबर को अंकिता से वनन्तरा रिसॉर्ट में मुलाकात की थी।

By JagranEdited By: Nirmala BohraPublished: Tue, 27 Sep 2022 10:40 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 10:40 AM (IST)
Ankita Murder Case : अंकिता के दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- दूसरा आरोपित अंकित छिपा रहा कई राज
Ankita Murder Case : अंकिता के दोस्त ने किए उस रात को लेकर खुलासे। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या ने अभी तक जो बयान पुलिस को दिए हैं, उनकी जांच जारी है। लेकिन, अंकिता के दोस्त पुष्प की मानें तो अंकित अभी भी कई राज छिपा रहा है। पुष्प ने सबसे बड़ा सवाल पुलकित के मोबाइल को लेकर उठाया। उन्होंने पुलिस व एसआइटी से पुलकित के मोबाइल की सच्चाई सामने लाने की अपील की है।

loksabha election banner

जम्मू निवासी पुष्प, अंकिता का करीबी दोस्त था। उनकी दोस्ती करीब एक साल पूर्व इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी। सिविल इंजीनियर पुष्प ने बीते 15 सितंबर को अंकिता से वनन्तरा रिसॉर्ट में मुलाकात की थी। तब पुष्प की मुलाकात रिसॉर्ट स्वामी एवं हत्यारोपित पुलकित से भी हुई थी।

घटना के एक-दो दिन पहले से ही अंकिता असहज थी

‘दैनिक जागरण’ से बातचीत में पुष्प ने बताया कि जिस दिन उनकी अंकिता से मुलाकात हुई, उस दिन वह पूरी तरह सहज थी। इसके बाद अंकिता के साथ फोन व चैट के माध्यम से बातचीत होती रही। पुष्प ने बताया कि घटना से एक-दो दिन पहले से ही अंकिता कुछ असहज थी। उसने रिसॉर्ट संचालकों को लेकर सभी बातें उसके साथ साझा की थीं।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : एक्‍स्‍ट्रा सर्विस की डिमांड...मना करने पर हत्‍या और अब पोस्‍टमार्टम पर सवाल.... केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें

पुष्प ने बताया कि घटना वाले रोज रात 8:30 बजे उसकी आखिरी बार अंकिता के साथ फोन पर बातचीत हुई। तब अंकिता, रिसॉर्ट स्वामी पुलकित, सौरभ भास्कर व अंकिता गुप्ता के साथ ही थी। कुछ देर बातचीत के बाद उनकी काल खत्म हो गई थी।

पुष्प ने बताया कि इसी बातचीत के 45 मिनट बाद पुलकित ने उसे काल करके कहा कि वह रिसॉर्ट में लौट आए हैं और अंकिता अपने रूम में चली गई है। कहा कि अंकिता उनके रिसॉर्ट में काम करने में सक्षम नहीं है, लिहाजा वह उसके लिए दूसरी जगह नौकरी की तलाश करे। उन्हें अपने रिसॉर्ट में एडवांस रिसेप्शनिस्ट की जरूरत है, जो अंकिता के बस की बात नहीं।

पुलकित के मोबाइल में हो सकता है अंकिता से संबंधित राज

पुलकित के अनुसार इसके बाद उसने अंकिता से बात करनी चाही तो उसका मोबाइल स्विच आफ हो गया। जबकि, इसके कुछ समय बाद पुलकित का मोबाइल स्विच आफ हुआ।

यह भी पढ़ें : Ankita Last Whatsapp Chat : वीआईपी मेहमानों को स्पेशल सर्विस देने को बोलता है... मैं यहां काम नहीं करूंगी...

पुष्प ने कहा कि पुलकित मोबाइल को लेकर झूठी कहानी गढ़ रहा है। पुष्प ने आशंका जताई कि पुलकित के मोबाइल में अंकिता से संबंधित कोई राज हो सकता है, जिसके कारण वह उसे प्रताड़ित कर रहा था और अंकिता खुलकर कुछ बता नहीं पा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.