देहरादून, [जेएनएन]: दसवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के आरोपित को प्रेमनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पर वीडियो बनाकर नाबालिग को डरा-धमकाकर चार साल तक दुष्कर्म करने का आरोप है। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। 

प्रेमनगर निवासी एक महिला ने 30 अप्रैल को थाने में तहरीर दी थी। महिला ने आरोप लगाया कि टैंट कारोबारी सुरेंद्र सिंह काला का उनके घर आना-जाना था। चार साल पहले आरोपित ने उसकी नाबालिग बेटी को झांसे में लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इसी दौरान आरोपित ने उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर लगातार चार साल से दुष्कर्म करता रहा। यहीं नहीं वह उसके दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव भी बना रहा था। किसी को बताने पर उसे व परिवार को जान से मारने की भी धमकी देता था। 

एसआइ कमल सिंह रावत ने बताया कि तहरीर के बाद दुष्कर्म और पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच की गई। जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर नाबालिग का मेडिकल और मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए गए और आरोपित सुरेंद्र सिंह काला पुत्र लहना सिंह निवासी बिग नंबर सात को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: बच्ची के साथ दुष्कर्म पर आजीवन कारावास

यह भी पढ़ें: डेढ़ साल की बच्ची के हत्यारे सौतेले पिता को सजा-ए-मौत

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म और हत्या के दोषियों की फांसी की सजा पर हार्इकोर्ट की मुहर

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस